NDTV Khabar

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी मुख्यालय में फहराया तिरंगा,बच्चों को मिठाइयां बांटी

स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए राहुल गांधी ने महात्मा गांधी के शब्दों का सहारा लिया और ट्वीट किया, "सही मायने में सच्ची आजादी सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चल कर ही पूर्ण होती है."उन्होंने लिखा, "73वें स्वतंत्रता दिवस पर आप सभी को मेरी शुभकामनाएं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी मुख्यालय में फहराया तिरंगा,बच्चों को मिठाइयां बांटी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तिरंगा फहराया

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बृहस्पतिवार को 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर का पार्टी मुख्यालय में ध्वजारोहण किया. हाल ही में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त सोनिया ने सुबह कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर झंडा फहराया. इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, एके एंटनी, मोतीलाल वोरा, कपिल सिब्बल तथा कई अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे. ध्वजारोहण के बाद सोनिया ने बच्चों को मिठाइयां बांटीं.  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को 73वें स्वतंत्रता दिवस व रक्षा बंधन पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी. स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए राहुल गांधी ने महात्मा गांधी के शब्दों का सहारा लिया और ट्वीट किया, "सही मायने में सच्ची आजादी सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चल कर ही पूर्ण होती है."उन्होंने लिखा, "73वें स्वतंत्रता दिवस पर आप सभी को मेरी शुभकामनाएं."


आपको बता दें कि देश आज आजादी के 72 साल मना रहा है और देश में तिरंगा को सलामी दी गई. लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए वर्तमान और भविष्य की परिस्थितियों को देखते हुए कई बातों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि 5 ट्रिलियन इकोनॉमी भले ही कठिन लक्ष्य लग रहा हो लेकिन हमें बड़ा लक्ष्य बनाना होगा. उन्होंने देशवासियों से अपील की है कि 2 अक्टूबर से लोग पॉलीथिन का इस्तेमाल करना छोड़ दें. 

टिप्पणियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement