NDTV Khabar

CJI के खिलाफ कांग्रेस का महाभियोग, गुजरात HC ने माया कोडनानी को किया बरी, पढें दिन भर की 5 बड़ी खबरें

कांग्रेस ने राज्यसभा के सभापति वेकैंया नायडू को CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग का नोटिस सौंपा है. बैठक में तमाम दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CJI के खिलाफ कांग्रेस का महाभियोग, गुजरात HC ने माया कोडनानी को किया बरी, पढें दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: कांग्रेस ने राज्यसभा के सभापति वेकैंया नायडू को CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग का नोटिस सौंपा है. बैठक में तमाम दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया. चर्चा के बाद  CJI के खिलाफ राज्यसभा के सभापति को नोटिस देने का निर्णय लिया गया. इस पर 60 सांसदों ने हस्ताक्षर किया है. वहीं, जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट ने इस घटना की कई परतों को खोल कर रख दिया है. इधर, गुजरात में 2002 के नरौदा पाटिया दंगा मामले में दायर अपीलों पर शुक्रवार को गुजरात हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. उधर, मोनी रॉय टीवी पर नागिन का किरदार निभाने के बाद छा गईं. इनकी हर प्रेजेंस मीडिया में खबरे बन जाती हैं. वहीं, भारत में एक ऐसा प्राइवेट अस्पताल है जहां दिल का इलाज मुफ्त में होता है. जी हां, यह एक कैशलेस अस्पताल है जहां भारत के ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग अपने बच्चों का इलाज कराने आते हैं. 

CJI के खिलाफ कांग्रेस ने राज्यसभा के सभापति वेकैंया नायडू को महाभियोग का नोटिस सौंपा
 
dipak mishra

कांग्रेस ने राज्यसभा के सभापति वेकैंया नायडू को CJI दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग का नोटिस सौंपा है. शुक्रवार को राज्यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आज़ाद के कमरे में इस मामले पर बैठक बुलाई गई थी. बैठक में तमाम दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया. चर्चा के बाद  CJI के खिलाफ राज्यसभा के सभापति को नोटिस देने का निर्णय लिया गया. इस पर 60 सांसदों ने हस्ताक्षर किया है. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू से उनके आवास पर मिलकर नोटिस सौंपा. 

कठुआ मामला: क्या सुलझेगी गुत्थी? फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में मिले अहम सबूत, 8 बातें
 
rape generic

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट ने इस घटना की कई परतों को खोल कर रख दिया है. कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में जांच टीम के हाथ कुछ ऐसे सबूत हाथ लगे हैं, जिससे आरोपियों की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. फॉरेंसिक रिपोर्ट ने एक बार इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों कटघरे में खड़ा कर दिया है. 

नरोदा पाटिया दंगा: गुजरात हाईकोर्ट से माया कोडनानी बरी, बाबू बजरंगी की सजा बरकरार
 
maya kodnani afp

गुजरात में 2002 के नरौदा पाटिया दंगा (नरोदा पाटिया दंगा) मामले में दायर अपीलों पर शुक्रवार को गुजरात हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाया. हाईकोर्ट ने माया कोडनानी को बरी कर दिया है, वहीं बाबू बजरंगी की सजा को बरकरार रखा है. वहीं, नरोदा दंगा पीड़ित के लिए मुआवजे की मांग वाली याचिका को गुजरात हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.  

मोनी रॉय का अब तक का सबसे खूबसूरत साड़ी लुक, क्या आपने देखा?
 
mouni roy

मोनी रॉय टीवी पर नागिन का किरदार निभाने के बाद छा गईं. इनकी हर प्रेजेंस मीडिया में खबरे बन जाती हैं. हाल ही में मोनी रॉय डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की सेक्सी ग्रे साड़ी में नजर आईं. वह मिजवान फैशन शो में शामिल हुई थीं. इस फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के क्रिएशन शोकेस हुए. इस शो के शो-स्टपर थे दीपिका पादुकोण और रनबीर कपूर, दोनों बहुत लंबे समय के बाद एक साथ नज़र आए. 

टिप्पणियां
भारत का इकलौता प्राइवेट अस्पताल जहां दिल की बीमारियों का होता है Free में इलाज
 
generic

 प्राइवेट अस्पताल में बेहतर देखरेख के साथ-साथ अच्छे इलाज की उम्मीद रहती है. लेकिन वहां इलाज कराने का मतलब है बहुत सारा कैश. आर्थिक रूप से सक्षम व्यक्ति फिर भी अपना इलाज वहां से करा ले, लेकिन गरीबों का क्या! उन्हें हर छोटी से बड़ी बीमारी के इलाज के लिए सरकारी अस्पतालों का रूख करना पड़ता है. ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत में एक ऐसा प्राइवेट अस्पताल है जहां दिल का इलाज मुफ्त में होता है. जी हां, यह एक कैशलेस अस्पताल है जहां भारत के ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग अपने बच्चों का इलाज कराने आते हैं. 

VIDEO: कांग्रेस ने CJI के खिलाफ राज्यसभा के सभापति को महाभियोग का नोटिस दिया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement