Coronavirus पर कांग्रेस ने बुलाई बैठक, राहुल गांधी बोले- गरीब और कमजोर वर्ग की मदद करें पार्टी नेता

बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी मौजूद रहे. मीटिंग खत्म होने के बाद राहुल ने एक ट्वीट कर बताया कि उन्होंने बैठक में किन बिंदुओं को पार्टी नेताओं के सामने रखा.

Coronavirus पर कांग्रेस ने बुलाई बैठक, राहुल गांधी बोले- गरीब और कमजोर वर्ग की मदद करें पार्टी नेता

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कोरोना वायरस पर कांग्रेस की बैठक
  • बैठक में कई अहम बिंदुओं पर चर्चा
  • मीटिंग के बाद राहुल गांधी ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हुई. मीटिंग में पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कोरोना को मानवीय और बेहद गंभीर स्वास्थ्य संकट बताया. उन्होंने कहा कि यह हमारे सामने बेहद भयानक चुनौती है, लेकिन इससे हराने का हमारा संकल्प और ज्यादा बड़ा होना चाहिए. कांग्रेस अध्यक्षा ने यह भी कहा कि बिना किसी प्लानिंग के लॉकडाउन करने से लाखों श्रमिकों को परेशानी उठानी पड़ी है. बैठक में वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी मौजूद रहे. मीटिंग खत्म होने के बाद राहुल ने एक ट्वीट कर बताया कि उन्होंने बैठक में किन बिंदुओं को पार्टी नेताओं के सामने रखा.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में मैंने कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला करने के लिए भारत की विशिष्ट रणनीति तैयार करने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए हर संभव तरीके से हमारे समाज के गरीब और सबसे कमजोर वर्गों की मदद करके इस झटके को कम करने पर जोर दिया.'

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh), पी. चिदंबरम (P. Chidambaram), गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिरकत की. सभी नेताओं ने इस आपदा से निपटने के लिए अपने-अपने विचार सबके सामने रखे और पार्टी कार्यकर्ताओं से हर जरूरतमंद की मदद करने की अपील की.

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम : कितने तैयार हैं हम और हमारे वैज्ञानिक?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com