NDTV Khabar

नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

पार्टी ने गृह मंत्री से अनुरोध किया है कि वो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्रीय सुरक्षा बलों को दे दें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवजोत सिंह सिद्धू की सुरक्षा बढ़ाए जाने को लेकर कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

नवजोत सिंह सिद्धू के लिए मांगी ज्यादा सुरक्षा

खास बातें

  1. कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने लिखा पत्र
  2. सीआईएसएफ कर्मियों को सुरक्षा का जिम्मा देने की मांग
  3. पंजाब के कैबिनेट मंत्री भी हैं नवजोत सिंह सिद्धू
नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की सुरक्षा बढ़ाने की मांग को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) को एक पत्र लिखा है. पार्टी ने गृह मंत्री से अनुरोध किया है कि वो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्रीय सुरक्षा बलों को दे दें. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चुकि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) चुनाव प्रचार के लिए अकसर पंजाब से बाहर रहते हैं और ऐसे इलाकों में भी जाते हैं जहां उनकी सुरक्षा पर खतरा हो सकता है. ऐसे में उनकी सुरक्षा में सीआईएसएफ जवानों को तैनात किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: अमृतसर ट्रेन हादसा: नवजोत सिद्धू को जांच आयोग के समक्ष पेश होने से मिली छूट


सुरजेवाला ने अपने पत्र में लिखा है कि सभी को पता है कि सिद्धू पंजाब सरकार के काबिनेट में मंत्री हैं. और समय दर समय केंद्र सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ बयान देते रहे हैं. ऐसे में उनकी जान को लेकर खतरा है. लेकिन यह सब जानते हुए भी उनकी सुरक्षा नहीं बढ़ाई जा रही है. इस मामले में किसी तरह की राजनीति किए बगैर उन्हें सुरक्षा देना जरूरी है. गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान सिद्धू लगातार पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमला करते रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धू की पत्नी के खिलाफ बिहार में मामला दायर, रेलवे और पंजाब सरकार को NHRC का नोटिस

टिप्पणियां

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान भी उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला.  नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशों से 90 लाख करोड़ रुपये तो आए नहीं, उल्टे यहां के लोगों का पैसा निकाल लिया गया. एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान सिद्धू ने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चौकसी जैसे लोगों का पैसा तो आया नहीं. आम लोगों का पैसा ले लिया गया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी सरकार के लिए 'झूठ बोले कौवा काटे' साबित होगा.

VIDEO: नोटबंदी को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का आरोप.

सिद्धू ने कहा था कि अकेले अडानी का एक लाख करोड़ रुपये का एनपीए है. सरकार ने 500 और 1000 का नोट बंद कर दिया और 2000 रुपये का नोट लाई. ये लोग ब्लैक मनी को पर्पल करना चाहते थे. सिद्धू ने आरोप लगाया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का अहमदाबाद में एक बैंक है, जिसका सालाना कारोबार 13 करोड़ रुपये भी नहीं है, उसमें 735 करोड़ रुपये जमा हुए. 22500 करोड़ रुपये ब्लैक से पर्पल कर लिया. (इनपुट भाषा से) 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement