NDTV Khabar

खट्टर सरकार को कांग्रेस ने कहा- 'निकम्मी', राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने हरियाणा सरकार को हिंसा रोकने में पूरी तरह 'विफल' करार देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बर्खास्त कर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
खट्टर सरकार को कांग्रेस ने कहा- 'निकम्मी', राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी का बड़ा हमला
  2. हरियाणा की खट्टर सरकार को बर्खास्त करने की मांग
  3. ऐसा लगता है मरने वालों की संख्या ज्यादा है- कांग्रेस
नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदाप्रमुख को पंचकूला की अदालत में दोषी ठहराए जाने के बाद हुई हिंसा पर कांग्रेस ने कहा है कि राज्य की 'निकम्मी' सरकार को तुरंत बर्खास्त कर वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने हरियाणा सरकार को हिंसा रोकने में पूरी तरह 'विफल' करार देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बर्खास्त कर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.  उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 'ऐसा लगता है कि मरने वालों की जो संख्या बताई जा रही है, वह उससे कहीं अधिक है.' उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'अपने मित्र खट्टर को बचाना' चाहते हैं.

पढ़ें, राम रहीम को सोमवार को सुनाई जाएगी सजा, रोहतक जेल में ही लगेगी सीबीआई की विशेष अदालत

सिंघवी ने शुक्रवार को हरियाणा में हुई हिंसा पर कहा, "आप हिंसा का नंगा नाच और सड़कों पर दंगे देख रहे हैं." कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह केंद्र और राज्य, दोनों सरकारों की विफलता है.

वीडियो : मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका
उन्होंने कहा, "निकम्मी सरकार को बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए." कांग्रेस नेता ने कहा कि यह अप्रत्याशित है कि सात दिन पहले से चेतावनी मिलने के बाद भी हरियाणा और केंद्र की सरकारें नपुंसक, मूकदर्शक बनी रहीं'.

इनपुट : आईएनएस 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement