राजस्थान : संकट के बीच एक्सरसाइज, जयपुर के होटल में कांग्रेस विधायकों का Video

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की बगावत के बाद  राजस्थान में कांग्रेस विधायकों को जयपुर के एक होटल में ठहराया गया है. आज होटल में राज्य सरकार में मंत्री बीडी काला, कांग्रेस विधायक राम नारायण मीणा, हकम अली और गोपाल मीणा एक्सरसाइज करते नजर आए.

राजस्थान :  संकट के बीच एक्सरसाइज, जयपुर के होटल में कांग्रेस विधायकों का Video

कांग्रेस विधायक जयपुर के होटल में एक्सरसाइज करते नजर आए.

नई दिल्ली :

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की बगावत के बाद  राजस्थान में कांग्रेस विधायकों को जयपुर के एक होटल में ठहराया गया है. आज होटल में राज्य सरकार में मंत्री बीडी काला, कांग्रेस विधायक राम नारायण मीणा, हकम अली और गोपाल मीणा एक्सरसाइज करते नजर आए.  कल सीएम अशोक गहलोत पर हुई कांग्रेस विधानमंडल की बैठक के बाद इन सभी विधायकों को होटल पहुंचाया गया है.  वहीं नाराज चल रहे सचिन पायलट ने आज होने वाली विधायकों की दूसरी बैठक में भी आने से इनकार कर दिया है. इससे पहले उनके समर्थकों की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है कि जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये 150-16 विधायक हैं जो सचिन पायलट के समर्थन में हैं. हालांकि इस वीडियो में सचिन पायलट कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. सूत्रों की ओर से दावा किया जा रहा है कि वह लगातार बीजेपी के संपर्क में हैं.  


हालांकि सोमवार को अहम घटनाक्रमों के बीच राजस्थान में सीएम के सीएम अशोक गहलोत ने अपनी ताकत दिखाई और अपने समर्थक विधायकों की मीडिया के सामने परेड दिखा दी. जिससे सचिन पायलट के इस दावे की हवा निकलती नजर आई कि उनके पास 30 विधायकों का समर्थन है. राजस्थान के संकट को दूर करने के लिए दिल्ली से जयपुर भेजे गए कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के सामने सीएम अशोक गहलोत ने शक्ति प्रदर्शन किया. वहीं कांग्रेस पार्टी द्वारा भेजे गए प्रतिनिधिमंडल ने आग्रह किया 'हमसे बात करें.' इसी बीच जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट के पोस्टर फिर से लगा दिए जिन्हें सुबह शहर से उतार लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी बीच सचिन पायलट ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों से भी इनकार किया है. उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि गहलोत के पास अब लगभग 95 विधायक हैं, 200 सदस्यीय राजस्थान विधानसभा यह बहुमत के आंकड़े से 6 सीटें कम है. 
.