NDTV Khabar

अमेरिका में मध्य प्रदेश की सड़कों पर शिवराज सिंह चौहान के बयान पर कांग्रेस का तंज- 'विकास' के बाद 'मामा' पागल हुआ

विपक्ष का कहना है कि 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो गया है. चौहान का यह बयान क्या आया, राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं ने सड़कों को लेकर चौहान पर हमले तेज कर दिए.

3.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में मध्य प्रदेश की सड़कों पर शिवराज सिंह चौहान के बयान पर कांग्रेस का तंज- 'विकास' के बाद 'मामा' पागल हुआ

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( फाइल फोटो )

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अमेरिका प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश की सड़कों को वहां की सड़कों से बेहतर बताने के बयान ने राज्य में सियासी तूफान ला दिया है. विपक्ष का कहना है कि 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो गया है. चौहान का यह बयान क्या आया, राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं ने सड़कों को लेकर चौहान पर हमले तेज कर दिए. एक के बाद एक नेताओं के ट्वीट आने लगे हैं और चौहान पर झूठ बोलने तक का आरोप लग रहा है. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, "शिवराज चश्मा यहीं भूल गए या जुमलों की खुमारी उतरी नहीं? 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो रहे हैं."

शिवराज सिंह चौहान बोले- अमेरिका से बेहतर हैं MP की सड़कें, PWD मंत्री ने खुद ही बता दी हकीकत

उन्होंने शिवराज के गृह विधानसभा बुधनी की पानी से भरी सड़कों का एक वीडियो भी साझा किया है. यादव ने एक अन्य बाढ़ग्रस्त सड़क की तस्वीर भी साझा की, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान को दो पुलिसकर्मी उठाए हुए हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मामा, सरकार सड़क पर उतरेगी तभी तो जान पाएगी मध्य प्रदेश की सड़कें बेहतर हैं या वॉशिंगटन की. (वैसे ऐसी सड़क तो पूरे अमेरिका में नहीं होगी)." 

वीडियो : देखिए- अमेरिका में क्या कहा शिवराज सिंह चौहान क्या कहा
गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान सभा में मौजूद लोगों ने राहुल का साथ देते हुए कहा था कि विकास पागल हो गया है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि चौहान ने अमेरिका में जाकर झूठ बोला है. शिवराज का यह कहना झूठ है कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से ज्यादा अच्छी हैं. वहीं, सांसद और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, "कोई उनकी आंखों से पट्टी उतारे, शिवराज सिंह चौहान जी आंखें खोलिए और सच का सामना कीजिए. ये है हकीकत."

इनपुट : आईएनएस
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement