NDTV Khabar

लोकसभा उपचुनाव में अपनी जमानत जब्त होने का जश्न मना रही है कांग्रेस: जितेंद्र सिंह

उन्होंने आगे कहा कि शायद यह पहला मौका है जब कोई राजनीतिक पार्टी किसी चुनावी नतीजे को लेकर नाच-गा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा उपचुनाव में अपनी जमानत जब्त होने का जश्न मना रही है कांग्रेस: जितेंद्र सिंह

जितेंद्र सिंह की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में हुए लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि देश में आज एक ऐसी भी पार्टी है जो चुनाव में जमानत जब्त होने के बाद भी जश्न मना रही है. जितेंद्र सिंह जम्मू केंद्रीय विद्यालय के दीक्षांत समारोह के मौके पर बोल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि शायद यह पहला मौका है जब कोई राजनीतिक पार्टी किसी चुनावी नतीजे को लेकर नाच-गा रही है. गौरतलब है कि वरिष्ठ भाजपा नेता उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनावों का हवाला दे रहे थे.

यह भी पढ़ें: मोदी अजेय हैं और अजेय रहेंगे : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

ध्यान हो कि इन दोनों सीटें भाजपा समाजवादी पार्टी से बड़े अंतर से हार चुकी है. सिंह ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस के लिए चुनाव में जीत हासिल करना महत्वपूर्ण नहीं रह गया है, क्योंकि पार्टी को भाजपा की हार से अधिक खुशी मिलती है. उन्होंने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या भारत ऐसी विकृत मानसिकता वाली राजनीतिक पार्टी के साथ रह सकता है.


टिप्पणियां

VIDEO: तीसरे फ्रंट बनाने की बात शुरू.

उन्होंने कहा कि ऐसे मौके पर जब बड़े चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन चिंताजनक रहा है, तब पार्टी को जश्न मनाने की जगह अपनी कमियों पर काम करना चाहिए ताकि आने वाले चुनाव में वह बेहतर प्रदर्शन कर सके.(इनपुट भाषा से) 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement