NDTV Khabar

कर्नाटक: कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने दफ्तर में छिड़का पेट्रोल, आग लगाने की धमकी भी दी, देखें वीडियो

कांग्रेस पार्टी के जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष नारायण स्वामी वीडियो में महादेवपुरा के बीबीएमपी दफ्तर में पेट्रोल छींट कर आग लगाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक: कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने दफ्तर में छिड़का पेट्रोल, आग लगाने की धमकी भी दी, देखें वीडियो

कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने दफ्तर में छिड़का पेट्रोल

खास बातें

  1. कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने दफ्तर में छिड़का पेट्रोल
  2. उन्होंने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की धमकी भी दी
  3. महादेवपुरा के बीबीएमपी दफ्तर में छिड़का पेट्रोल
बेंगलुरु:

कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस की परेशानियां खत्म होती नहीं दिख रही हैं. कांग्रेस विधायक एमएन हैरिस के बेटे केएम नेलपड हैरिस के आत्मसमर्पण के बावजूद पुलिस की लीपापोती के आरोप के कारण सरकार की लगातार किरकिरी हो रही है. अभी यह मामला थमा भी नहीं कि एक नया वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में कांग्रेस पार्टी के जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष नारायण स्वामी महादेवपुरा के बीबीएमपी दफ्तर में पेट्रोल छींटकर आग लगाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं.
यह वीडियो 16 फरवरी का है. बताया जा रहा है कि एक गरीब परिवार को निगम की तरफ से जरूरी सर्टिफिकेट नहीं दिया जा रहा था और इसके बदले रिश्वत मांगी जा रही थी. इसी से उत्तेजित होकर इस वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता ने पेट्रोल छींट कर दफ्तर को जलाने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में कांग्रेस पर अमित शाह का हमला, कहा- अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार


विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में बीजेपी ने इसे गुंडागर्दी कहा है. पार्टी विधायक और पूर्व कानून मंत्री सुरेश कुमार ने इसे सरकारी उपद्रव कहा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नारायण स्वामी कांग्रेस विधायक बयर्थी बसवराज के भरोसेमंद हैं और बयर्थी बसवराज मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के नजदीकी. कांग्रेस विधायक हैरिस के बेटे नेलपड हैरिस की मारपीट की वजह से हुई किरकिरी की ही तरह मामला बिगड़ता देख मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने फौरन कार्रवाई के आदेश दिए हैं. पार्टी ने नारायण स्वामी को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के तकरीबन आधा दर्जन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जिनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं.

यह भी पढ़ें: PNB घोटाला: BJP का कांग्रेस पर हमला, कहा- मेहुल चौकसी को क्यों बचा रही थी कर्नाटक सरकार

टिप्पणियां

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक एमएन हैरिस के बेटे नेलपड हैरिस और उसके साथ गिरफ्तार उसके 6 साथियों से पूछताछ चल रही है. बुधवार को 2 दिनों की पुलिस हिरासत खत्म होगी. शनिवार रात एक रेस्टोरेंट में विद्वत नाम के एक युवक के साथ मारपीट के बाद वो फरार हो गया था. बाद में रविवार को उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था. अब आईपीसी की धारा 307 भी एफआईआर में जोड़ दी गई है. इस मामले में एक नया मोड़ भी आता दिख रहा है.

VIDEO: कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने नगर निगम दफ्तर में छिड़का पेट्रोल, दी जलाने की धमकी
बताया जा रहा है कि मारपीट के वक्त एक सांसद, एक विधायक और कन्नड़ फिल्मों के एक जाने-माने अभिनेता के बेटे भी वहां मौजूद थे. क्या इनमे से किसी को नामजद किया गया है. इस सवाल के जवाब में शहर के पुलिस आयुक्त टी सुनील कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच चल रही है.  उसके आधार पर ही यह तय होगा कि किन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement