तुर्की, भारत के लिए सबसे बड़ा अदृश्य खतरा: अभिषेक मनु सिंघवी

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की गए आमिर खान की वहां फर्स्ट लेडी  एमीन एर्दोगान से मुलाकात पर प्रतिक्रिया आ रही थीं कि कांग्रेस नेता अभिषे मनु सिंघवी ने भी एक बयान दे दिया है.

तुर्की, भारत के लिए सबसे बड़ा अदृश्य खतरा: अभिषेक मनु सिंघवी

मेरे बयान को आमिर से नहीं जोड़ा जाना चाहिए : अभिषेक मनु सिंघवी

खास बातें

  • अभिषेक मनु सिंघवी का बयान
  • एर्दोगान पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए
  • भारत के लिए खतरा है तुर्की
नई दिल्ली :

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के सिलसिले में तुर्की गए आमिर खान की वहां फर्स्ट लेडी  एमीन एर्दोगान से मुलाकात पर प्रतिक्रिया आ रही थीं कि कांग्रेस नेता अभिषे मनु सिंघवी ने भी एक बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगान खुद को 'खलीफा' के तौर पर स्थापित करने के लिए अभियान चला रहे हैं. सिंघवी ने कहा कि एर्दोगान हमेशा भारत के खिलाफ रहे हैं और तुर्की के धार्मिक संचालक में भारत में कट्टरपंथियों की आर्थिक मदद कर रहे हैं. सिंघवी ने कहा, तुर्की हमारे लिए सबसे बड़ा अदृ्श्य खतरा है. एर्दोगान हो या उनके कोई भी सहयोगी विश्वास के लायक नहीं है'. 

हालांकि एक दूसरे ट्वीट में अभिषेक मनु सिंघवी ने यह भी कहा कि उनके पहले वाले बयान को अमिर से नहीं जोड़ा जाना चाहिए.  उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि न तो मैंने आमिर को टैग किया है और न उनका उल्लेख किया है. यह मेरे तुर्की को लेकर नजरिया है. सिंघवी ने कहा कि आमिर खान के स्वतंत्र नागिरक हैं जिससे चाहें वह मिल सकते हैं. 


'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच तुर्की की फर्स्ट लेडी अमीन अर्दोगान से मिलने पहुंचे Aamir Khan- देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि आमिर खान से मुलाकात का फोटो को शेयर करते हुए अमीन अर्दोगान (Emine Erdogan)  ने लिखा, 'मैं इस्तानबुल में विश्व प्रसिद्ध भारतीय एक्टर और डायरेक्टर आमिर खान से मिली हूं. मुझे इस बात की बेहद की खुशी है कि आमिर ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग तुर्की के कई हिस्सों में करने का फैसला लिया है. मुझे फिल्म का इंतजार रहेगा. '