NDTV Khabar

अहमद पटेल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- आजादी के बाद सबसे कमजोर सरकार, खाली भाषण देने में अच्छी

अहमद पटेल ने कहा कि आजादी के बाद से केंद्र में एनडीए की मौजूदा सरकार सबसे कमजोर सरकार है और इसके नेता केवल भाषण देने में अच्छे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अहमद पटेल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- आजादी के बाद सबसे कमजोर सरकार, खाली भाषण देने में अच्छी

अहमद पटेल ने मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया

वडोदरा:

कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने कहा कि आजादी के बाद से केंद्र में एनडीए की मौजूदा सरकार सबसे कमजोर सरकार है और इसके नेता केवल भाषण देने में अच्छे हैं.  जिले के करजान तहसील के सिंगला गांव में संवाददाताओं के सवाल पर पटेल जवाब दे रहे थे. उनसे जम्मू में ग्रेनेड हमले के बारे में पूछा गया. पटेल ने कहा, मैं कहता हूं कि यह आजादी के बाद सबसे कमजोर सरकार है. इस सरकार का मानना है कि भाषण देने से वे आतंकवाद से लड़ सकते हैं. उन्होंने कहा, इस सरकार को आतंकवाद से लड़ने के लिए बुनियादी चीजें करने की जरूरत है. 

The Accidental Prime Minister पर बोले अहमद पटेल, ऐसी फिल्में आती-जाती रहती हैं, सब बीजेपी का हथकंडा

टिप्पणियां

यह पहला मौका नहीं है जब अहमद पटेल ने मोदी सरकार पर इस तरह का तीखा प्रहार किया हो, इससे पहले वह जम्मू कश्मीर और आतंकवाद के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं. पुलवामा हमले के बाद अहमद पटेल ने कहा था कि हमारे जवान शहीद (पुलवामा में) हो गये. वह एक खुफिया विफलता थी. मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता. लेकिन, जब भी हम उनकी गलती को बताते हैं या सच्चाई की बात करते हैं, तो हमें देश-विरोधी करार दे दिया जाता है. पटेल ने कहा कि मैं उन्हें (भाजपा को) राष्ट्रवाद का एकमात्र अधिकार नहीं देना चाहता हूं. आपने अतीत में कांग्रेस नेताओं की तरह कोई बलिदान नहीं दिया है. उन्होंने आगे कहा कि 'मैं हंसता हूं और गुस्सा भी करता हूं जब कोई पूछता है कि कांग्रेस ने 60 साल में क्या किया. अगर वे (भाजपा) यह नहीं देख सकते कि हमने क्या किया है, तो यह हमारी गलती नहीं है. उन्हें यह पूछने में शर्मिंदा होना चाहिए कि हमने क्या किया है 60 साल में. 


Video: NDTV से बोले अहमद पटेल, मैं कभी सीएम नहीं बनना चाहता था



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement