अजय माकन ने AAP को बताया बीजेपी की B टीम, कहा- मोदी और केजरीवाल के बीच मैच फिक्स है

एन डी गुप्ता को आम आदमी पार्टी की ओर राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक तीर से दो निशाना करते हुए आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों पर हमला किया है. 

अजय माकन ने AAP को बताया बीजेपी की B टीम, कहा- मोदी और केजरीवाल के बीच मैच फिक्स है

अजय माकन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवारों के चयन के फैसले पर न सिर्फ पार्टी के लोग विरोध और आलोचना कर रहे हैं, बल्कि भाजपा और कांग्रेस भी इस मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल की पार्टी को घेरती नजर आ रही है. एन डी गुप्ता को आम आदमी पार्टी की ओर राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक तीर से दो निशाना करते हुए आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों पर हमला किया है. 

राज्यसभा उम्मीदवारों पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मनोज तिवारी बोले-यह जतना के साथ 'विश्वासघात'

अजय माकन ने आम आदमी पार्टी (आप) को शुक्रवार को ‘भाजपा की बी टीम’ करार दिया और दावा किया कि एन डी गुप्ता को एक केंद्रीय मंत्री से उनकी ‘नजदीकियों’ की वजह से पार्टी ने राज्यसभा चुनाव के लिये अपने तीन प्रत्याशियों में से एक के तौर पर नामित किया. 

माकन ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि ‘आप’ भाजपा के समर्थन से एन डी गुप्ता को राज्यसभा भेज रही है. माकन ने आरोप लगाया कि ‘आप’ ने कहा है कि गुप्ता ने उनके आयकर के मामलों को देखा है. 

गोपाल राय के आरोपों पर कुमार विश्‍वास का पलटवार, कहा- मेरे खिलाफ हर रोज नए-नए 'कटप्पा' आते हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘गुप्ता का एक केंद्रीय मंत्री के साथ वर्षों पुराना संबंध है. मोदी और केजरीवाल के बीच मैच फिक्सिंग है. इसलिये, आप नेताओं के खिलाफ विभिन्न केंद्रीय एजेंसियों द्वारा दायर मामलों में कुछ भी अपेक्षा नहीं करें.’ उन्होंने आरोप लगाया, ‘आप, भाजपा की बी टीम है.’

VIDEO: एनडी गुप्ता ने कहा, हमें बाहरी कहना गलत, मैं 'आप' का सदस्य हूं (इनपुट भाषा से)