प्रधानमंत्री को लेकर किए ट्वीट पर 'कन्फ्यूज़न' के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने दी सफाई

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे का दौरा कर कोरोना वायरस के टीके के विकास और निर्माण प्रक्रिया की समीक्षा की थी. 

प्रधानमंत्री को लेकर किए ट्वीट पर 'कन्फ्यूज़न' के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने दी सफाई

पीएम मोदी की तारीफ वाले ट्वीट पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा की सफाई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा (Anand Sharma) के एक ट्वीट ने कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं. कांग्रेस (Congress) बिहार चुनाव में करारी हार के बाद से ही अंदरुनी कलह का सामना कर रही है. आनंद शर्मा ने कोविड-19 का टीका विकसित कर रही कंपनियों के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के दौरे को लेकर रविवार को एक ट्वीट किया. उनके इस ट्वीट को पीएम मोदी की सराहना के तौर पर देखा जा रहा है. इसके बाद आनंद शर्मा ने स्पष्टीकरण जारी किया और संसोधन करके नया ट्वीट किया.  

आनंद शर्मा ने खेद जताते एक ट्वीट कर कहा, "पहले के ट्वीट में कुछ गलती के कारण लाइनें मिसप्लेस (गलत जगह) हो गईं, जिसकी वजह से भ्रम पैदा हुआ. असली ट्वीट इस प्रकार है."

कांग्रेस नेता शर्मा ने पहले ट्वीट कर कहा था, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीरम इंस्टीट्यूट, भारत बायोटेक और जाइडस कैडिला की यात्रा भारतीय वैज्ञानिकों और कोविड-19 के लिए टीका तैयार करने के उनके काम की पहचान है. यह अग्रिम पंक्ति के कोविड योद्धाओं का मनोबल बढ़ाएगा और राष्ट्र को आश्वस्त करेगा."

एक दिन पहले ही कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर निशाना साधा था. वरिष्ठ नेता शर्मा ने रविवार को एक अलग दृष्टिकोण पेश किया. वह पार्टी के प्रवक्ता हैं और कांग्रेस के उन 23 नेताओं के समूह में शामिल हैं, जिन्होंने पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को पत्र लिखकर संगठन में बड़े पैमाने पर बदलाव की मांग की थी. 

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद, हैदराबाद और पुणे का दौरा कर कोरोना वायरस के टीके के विकास और निर्माण प्रक्रिया की समीक्षा की थी. 

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था, ‘‘मोदी जी कंपनियों के दफ़्तर जा फ़ोटो खिंचा रहे हैं और लाखों किसान दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. काश, प्रधानमंत्री जहाज़ की बजाय ज़मीन पर किसान से बात करते.'' उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘कोरोना का टीका वैज्ञानिक और शोधकर्ता ढूंढेंगे. देश का पेट किसान पालेंगे. लेकिन मोदी जी और भाजपा के नेता कुछ नहीं करके सिर्फ प्रचार पर केंद्रित हैं.''

(भाषा के इनपुट के साथ)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com