NDTV Khabar

PM मोदी ने कहा था- मैं चुनाव के लिए काम नहीं करता, कांग्रेस बोली- ये अब तक का सबसे बड़ा झूठ

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर काम चुनाव को ध्यान में रखकर करते हैं तथा पिछले चार वर्षों में उनका हर दिन चुनावों की चिंता में ही बीता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी ने कहा था- मैं चुनाव के लिए काम नहीं करता, कांग्रेस बोली- ये अब तक का सबसे बड़ा झूठ

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. PM का पिछले 4 वर्षों में उनका हर दिन चुनावों की चिंता में बीता: कांग्रेस
  2. प्रधानमंत्री ने अब तक जितने झूठ बोले हैं उनमें यह तब सबसे बड़ा झूठ है
  3. उनके सभी भाषण और कार्यक्रम चुनाव से संबंधित होते हैं
नई दिल्ली: कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर काम चुनाव को ध्यान में रखकर करते हैं तथा पिछले चार वर्षों में उनका हर दिन चुनावों की चिंता में ही बीता है.

BJP सांसद का बड़ा आरोप, कहा- सोनिया गांधी ईसाई मिशनरी के इशारे पर ही काम करती हैं

पार्टी महासचिव अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी के एक बयान से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री ने अब तक जितने झूठ बोले हैं उनमें यह तब सबसे बड़ा झूठ है. अब तक के कार्यकाल में उनका हर दिन चुनावों की चिंता में बीता है. उनके सभी भाषण और कार्यक्रम चुनाव से संबंधित होते हैं.’ 

उन्होंने कहा, ‘काश, प्रधानमंत्री ने वोटों को ध्यान में रखे बिना कुछ किया होता.’गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने दो दिवसीय लोकसेवा दिवस समारोह के समापन के मौके पर कल कथित तौर पर कहा था कि ‘मैं चुनाव के लिए काम नहीं करता.’ मोदी ने यह भी कहा था कि कहा कि जन भागीदारी भारत जैसे देश में सफलता की आधारशिला है.

टिप्पणियां
पंजाब में कांग्रेस को झटका, मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज दो और विधायकों ने पार्टी पदों से दिया इस्तीफा

गहलोत ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि लोगों में, बैंकिंग प्रणाली को लेकर यह विश्वास पैदा किया जाना चाहिए कि करदाताओं के पैसे का दुरुपयोग नहीं होगा. कांग्रेस नेता ने कहा, ‘लोगों में अपनी सरकार और बैकिंग प्रणाली को लेकर विश्वास पैदा होना चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा लोगों का विश्वास बनाए रखने में विफल रहे हैं.’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement