NDTV Khabar

कांग्रेस नेता ने केरल उपचुनाव में हार के लिए गुटबाजी को जिम्मेदार बताया

केरल में विधासभा उपचुनाव में कांग्रेस की हार के एक दिन बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता वी एम सुधीरन ने आज कहा कि प्रदेश इकाई में गुटबाजी इस खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेता ने केरल उपचुनाव में हार के लिए गुटबाजी को जिम्मेदार बताया

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. कांग्रेस नेता ने हार का कारण गुटबाजी को बताया
  2. पार्टी के वरिष्ठ नेता वी एम सुधीरन ने कही यह बात
  3. पार्टी नेताओं से आपसी प्रतिद्वंद्विता को खत्म करने की अपील की
कोच्चि: केरल में विधासभा उपचुनाव में कांग्रेस की हार के एक दिन बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता वी एम सुधीरन ने आज कहा कि प्रदेश इकाई में गुटबाजी इस खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार है. उन्होंने पार्टी नेताओं से आग्रह किया कि वे आपसी प्रतिद्वंद्विता को खत्म करें. स्वास्थ्य कारणों के आधार पर एक साल पहले केरल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटने वाले सुधीरन ने नेताओं से आग्रह किया कि वे चेंगन्नूर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के मद्देनजर अपनी कार्यशैली का आत्मावलोकन करें, यह निर्वाचन क्षेत्र कांग्रेस का परंपरागत गढ़ हुआ करता था. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली: यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, भारत बचाओ आंदोलन किया लॉन्च

टिप्पणियां
सत्तारूढ़ एलडीएफ के साजी चेरियन ने इस सीट पर कांग्रेस के अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 20,956 मतों के अंतर से हराया था. माकपा विधायक रामचंद्रन नायर का इस साल जनवरी में निधन हो जाने के कारण इस सीट पर उपचुनाव आवश्यक हो गया था. सुधीरन ने अपनी पार्टी के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा, ‘‘ पार्टी महत्वपूर्ण है , गुट नहीं. 

VIDEO: कर्नाटक : कैबिनेट विस्तार पर बनी सहमति, कांग्रेस के पास गृहमंत्रालय, जेडीएस संभालेगी वित्त मंत्रालय
उन्होंने कहा कि यदि पार्टी कमजोर है तो गुट की क्या प्रासंगिकता है. मैं गुटों में बंटे सभी नेताओं से अपील करता हूं कि वे गुटबाजी जैसी गतिविधियों को त्यागें और एकजुटता से काम कर राज्य में कांग्रेस को मजबूत करें.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement