NDTV Khabar

कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले, मोदी- शाह विरोधियों पर हमले के लिये ‘त्रिशूल’ का इस्तेमाल कर रहे हैं

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर विरोधियों पर हमले के लिये ‘प्रवर्तन निदेशालय’, ‘सीबीआई’ और ‘आयकर विभाग’ के रूप में "त्रिशूल" का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले, मोदी- शाह विरोधियों पर हमले के लिये ‘त्रिशूल’ का इस्तेमाल कर रहे हैं

जयराम रमेश (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं जयराम रमेश
  2. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना
  3. संस्थाओं के दुरुपयोग का लगाया आरोप
गुवाहाटी :

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर विरोधियों पर हमले के लिये ‘प्रवर्तन निदेशालय', ‘सीबीआई' और ‘आयकर विभाग' के रूप में "त्रिशूल" का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. जयराम रमेश ने कहा, "मोदी और अमित शाह को अपने विरोधियों के खिलाफ नया शस्त्र त्रिशूल मिल गया है." पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने जोर देकर कहा, "त्रिशूल की तीन नोकें क्या हैं? वे ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग हैं. वे अपने विरोधियों पर प्रहार करने के लिए इन्हीं तीन नोकों का उपयोग करते रहते हैं." राज्य सभा सदस्य रमेश ने कहा कि उनकी पार्टी कांग्रेस इसका विरोध करती है और संविधान के मार्गदर्शन में ऐसा करती रहेगी. 

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना- ‘मेक इन इंडिया' अब ‘बाय फ्रॉम चाइना' हो गया


टिप्पणियां

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मोदी मीनार' (Modi Minar) बदहवास तरीके से ऊपर की ओर बढ़ रही है और यह अक्षमता की प्रतीक है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा,‘‘हर गुजरते महीने के साथ मोदी मीनार बदहवास गति से ऊपर की ओर बढ़ रही है. यह अक्षमता की प्रतीक है.'' उन्होंने हैशटैग ‘मोदी मंदी और मुसीबत' (#ModiMandiAurMusibat) का इस्तेमाल किया.

Video: मोदी सरकार पर साधा निशाना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share

Advertisement