NDTV Khabar

पूर्व CVC केवी चौधरी रिलायंस इंस्ट्रीज के बोर्ड से जुड़े तो जयराम रमेश ने साधा निशाना, बोले- विवेक नाम की...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने के वी चौधरी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है और विवेक नाम की कोई चीज होनी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व CVC केवी चौधरी रिलायंस इंस्ट्रीज के बोर्ड से जुड़े तो जयराम रमेश ने साधा निशाना, बोले- विवेक नाम की...

कांग्रेस नेता जयराम रमेश (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने पूर्व केंद्रीय सतर्कता आयुक्त (सीवीसी) के वी चौधरी (KV Chowdary) के रिलायंस इंस्ट्रीज के बोर्ड से जुड़ने पर रविवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि यह ‘दुर्भाग्यपूर्ण' है और विवेक नाम की कोई चीज होनी चाहिए. रमेश ने एक ट्वीट में कहा, ‘सार्वजनिक जीवन में शुचिता के रखवाले के रूप में नियुक्त किए गए लोगों के कार्य न केवल उचित होने चाहिए, बल्कि उचित दिखने भी चाहिए.' उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर विवेक नाम की कोई चीज होनी चाहिए'.  

टिप्पणियां

खुश हूं कि PM मोदी को नेहरू के योगदान की याद US में दिलाई गई : कांग्रेस नेता जयराम रमेश


बता दें कि वर्ष 1978 बैच के भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी चौधरी को अगस्त 2014 में आयकर विभाग की शीर्ष नीति निर्माण संस्था केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. सेवानिवृत्ति पर उन्हें काला धन संबंधी मुद्दों पर राजस्व विभाग का सलाहकार नियुक्त किया गया. इसके बाद जून 2015 में उन्हें सीवीसी बनाया गया. नियामक को दिए गए विवरण में रिलायंस ने कहा है कि उसके निदेशक मंडल ने शुक्रवार को बैठक में चौधरी को अतिरिक्त निदेशक (गैर कार्यकारी) नियुक्त किया. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement