NDTV Khabar

कपिल सिब्बल बोले- हम खुश हैं कि सारी प्रक्रिया पारदर्शी तरीके से होगी, जो जीतेगा वही सिकंदर

कांग्रेस की ओर से कपिल सिब्बल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हम खुश हैं, क्योंकि अब सारी प्रक्रिया पारदर्शी तरीके से होगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल सिब्बल बोले- हम खुश हैं कि सारी प्रक्रिया पारदर्शी तरीके से होगी, जो जीतेगा वही सिकंदर

कपिल सिब्बल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस की ओर से कपिल सिब्बल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हम खुश हैं, क्योंकि अब सारी प्रक्रिया पारदर्शी तरीके से होगी  और अब जब जो जीतेगा वही सिकंदर होगा. उन्होंने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया है कि सब कुछ का लाइव टेलिकास्ट होगा, तो फिर प्रोटेम स्पीकर को हटाने का कोई मतलब नहीं है. 

बीजेपी पर चिदंबरम का हमल, बोले- आखिर भगवा पार्टी विश्वास मत जीतने के लिये कितने तिकड़म इजाद करेगी

उन्होंने कहा कि हम बहुमत परीक्षण के दौरान पारदर्शिता चाहते थे और यह हमारी जीत है, क्योंकि अब सबके सामने पूरी प्रक्रिया होगी. वहीं, कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने कहा कि हम शुरू से ही चाहते थे कि सारी प्रक्रिया पारदर्शी हो, और इस रूप में हमारी जीत हुई है. 

कर्नाटक विधानसभा में फ्लोर टेस्ट LIVE : बीएस येदियुरप्पा और सिद्घारमैया ने ली शपथ

वहीं, कांग्रेस के वीरप्पा मोइली ने कहा कि बीजेपी पूरी दुनिया के सामने बेनकाब होगी. उन्हें पता है कि उनकी संख्या 104 है, बावजूद इसके वह हमारे विधायकों को खरीदने के लिए सब कुछ प्रयास कर रही है. लेकिन हमारे विधायक इधर-उधर होने वाले नहीं हैं. हालांकि, अभी तक हमारे दो विधायक यहां नहीं हैं. जब भी वह यहां आएंगे, वह हमें निश्चित रूप से सपोर्ट करेंगे.

कर्नाटक LIVE : कांग्रेस के दो विधायक आनंद सिंह और प्रताप गौड़ा पाटिल अभी तक नहीं पहुंचे विधानसभा

टिप्पणियां
गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस और जेडीएस की प्रोटेम स्पीकर की नियुक्ति को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज कर दिया है और कहा है कि बोपैया स्पीकर बने रहेंगे और वही फ्लोर टेस्ट कराएंगे. साथ ही पूरी कार्यवाही टीवी पर लाइव करने की भी बात कही है. 

VIDEO: प्रोटेम स्पीकर बने रहेंगे केजी बोपैया- सुप्रीम कोर्ट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement