मोदी सरकार के चार साल पर इस नेता ने ली चुटकी, कहा- 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'

कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि मोदी सरकार के चार साल का सार यही है कि 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'. 

मोदी सरकार के चार साल पर इस नेता ने ली चुटकी, कहा- 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आज यानी 26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं. एक ओर जहां मोदी सरकार के मंत्री से लेकर बीजेपी के नेता सरकार की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं, वहीं कांग्रेस पार्टी सरकार की नाकामियों को लेकर हल्ला बोल रही है. मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि मोदी सरकार के चार साल का सार यही है कि 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है'. 

पीएम मोदी के 4 साल : पड़ोसी देशों ने भारत से क्यों बनाई दूरी? विदेश नीति से जुड़ी 20 बड़ी बातें

Newsbeep

मनीष तिवारी ने कहा कि पिछले चार साल का यही सार है कि 'मेरा भाषण ही मेरा प्रशासन है', और सभी मापदंडों पर मोदी सरकार पूरी तरह से फेल ही साबित हुई है. बता दें कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर पूरे देश में इस दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में मना रही है. 

वहीं, बीजेपी के नेता इस दिन को जश्न के रूप में मना रहे हैं और आज सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के लिए कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं. एक ओर जहां दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर में प्रेस वार्ता कर अमित शाह सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालेंगे, वहीं ओडिशा के कटक में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सिटी सेंटर: सोशल मीडिया पर सरकार की नजर, बिजली के बिल से दिल्ली वाले परेशान