NDTV Khabar

नितिन गडकरी ने की इंदिरा गांधी की तारीफ तो कांग्रेस के नेता ने पूछा- राफेल मुद्दे पर क्या राहुल से सहमत होंगे?

कांग्रेस नेता आशीष देशमुख (Ashish Deshmukh) ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से पूछा कि क्या वह राफेल करार पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की राय का समर्थन करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नितिन गडकरी ने की इंदिरा गांधी की तारीफ तो कांग्रेस के नेता ने पूछा- राफेल मुद्दे पर क्या राहुल से सहमत होंगे?

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. कांग्रेस नेता ने गडकरी से राफेल पर राहुल से सहमत होने की बात पूछी
  2. नितिन गडकरी ने इंदिरा गांधी की तारीफ की है
  3. कांग्रेस नेता आशीष देशमुख ने पूछी यह बात
नागपुर:

कांग्रेस नेता आशीष देशमुख (Ashish Deshmukh) ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से पूछा कि क्या वह राफेल करार पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की राय का समर्थन करेंगे. गौरतलब है कि नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने पिछले कुछ दिनों में जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी की तारीफ की है. यहां एक प्रेस वार्ता में भाजपा के पूर्व विधायक देशमुख ने कहा कि गडकरी ने पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व प्रधानमंत्रियों नेहरू और इंदिरा की तारीफ उनकी विचारधारा और नेतृत्व के गुणों के लिए की है. देशमुख ने जानना चाहा कि क्या पूर्व भाजपा अध्यक्ष गडकरी (Nitin Gadkari) राफेल करार (Rafale Deal) पर राहुल गांधी की सोच और उनके रुख से भी सहमत होंगे. उन्होंने पूछा, ‘‘क्या वह (गडकरी) भविष्य में राहुल गांधी की सोच से सहमत होंगे? क्या राफेल पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के रुख से भी वह सहमत होंगे?''

अपने दौर के पुरुष नेताओं से कहीं बेहतर काम किया इंदिरा गांधी ने : नितिन गडकरी


गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी क्षमता साबित करने के लिए किसी तरह के आरक्षण की जरूरत नहीं पड़ी और उन्होंने कांग्रेस के अपने समय के पुरुष नेताओं से बेहतर काम किया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा था कि वह महिला आरक्षण के विरोधी नहीं हैं लेकिन धर्म एवं जाति आधारित राजनीति के खिलाफ हैं. गडकरी ने यह टिप्पणियां रविवार को महिला स्वयं सहायता समूहों के एक प्रदर्शनी कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर की थी. 

बीजेपी के दिग्गज नेता ने दी सलाह: नितिन गडकरी को बनाओ उप प्रधानमंत्री और शिवराज संभाले BJP अध्यक्ष का पद

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा था, “इंदिरा गांधी ने अपनी पार्टी में अन्य सम्मानित पुरुष नेताओं के बीच अपनी क्षमता साबित की. क्या ऐसा आरक्षण की वजह से हुआ था.” उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महिला नेत्रियों केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की भी प्रशंसा करते हुए कहा था कि इन सभी ने राजनीति में अच्छा किया है.

टिप्पणियां

VIDEO: नितिन गडकरी के बयान से मचा सियासी घमासान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement