NDTV Khabar

पी चिदंबरम बोले, बीजेपी को हार का आभास, इसलिए खजाने में उपलब्ध पैसे से कहीं ज्यादा खर्च कर रही है

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने पास मौजूद पैसे से कहीं ज्यादा खर्च कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पी चिदंबरम बोले, बीजेपी को हार का आभास, इसलिए खजाने में उपलब्ध पैसे से कहीं ज्यादा खर्च कर रही है

पी चिदंबरम (P Chidambaram)  ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.

नई दिल्ली :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने पास मौजूद पैसे से कहीं ज्यादा खर्च कर रही है. बीजेपी को अपनी हार का आभास हो गया है और इसी वजह से सरकार इस तरह का काम कर रही है. चिदंबरम ने कहा कि बीजेपी सरकार अगली सरकार के लिए भारी भरकम बकाया बिल छोड़कर जाएगी. पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि,‘जैसा कि मैंने कहा था कि बहुत सारे कदम आनन-फानन में उठाए जा रहे हैं, लेकिन पैसा कहां है? ‘भाजपा सरकार अपने पास मौजूद पैसे से ज्यादा खर्च करेगी और अगली सरकार के लिए भारी भरकम बकाया बिल छोड़कर जाएगी'. आपको बता दें कि पिछले दिनों भी पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के '56 इंच के सीने' पर चुटकी लेते हुए पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने कहा था कि यकीन नहीं होता कि हनुमान जी (Hanuman Ji) का सीना भी 52 इंच का रहा होगा.  

शारदा चिट फंड घोटाला : सीबीआई ने चिदंबरम की पत्नी के खिलाफ दाखिल किया आरोप पत्र


चेन्नई में एक समारोह को संबोधित करते हुए चिदंबरम ने कहा, '52 इंच का सीना किसका है? मैंने रामायण की एक कहानी सुनी थी, जहां हनुमान जी अपना सीना चीर देते हैं. मुझे यकीन नहीं कि भगवान हनुमान का भी सीना 52 इंच का रहा होगा?' उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'नोटबंदी जैसे कई कारण है, जिसकी वजह से हम लोग इस सरकार का विरोध करते हैं. अरविंद सुब्रमण्यन ने भी अप्रत्यक्ष रूप से कहा है कि यह सही नहीं था. सभी गलतियां केवल एक ही व्यक्ति ने की हैं. जिसने नोटबंदी की, उन्होंने ही जीएसटी वाली गलती की.'  (इनपुट- भाषा से भी)

हनुमान जी के बहाने पीएम मोदी पर तंज: चिदंबरम बोले- बजरंगबली का सीना भी 52 इंच का नहीं रहा होगा

टिप्पणियां

वीडियो- नेशनल रिपोर्टर : पहली बार ईडी के सामने पेश हुए पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement