कांग्रेस नेता पी एल पुनिया की फिसली जुबान, बोले- सचिन पायलट अब BJP में, देनी पड़ी सफाई 

Rajasthan Government Crisis: राजस्थान में सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी एल पुनिया (P L Punia) ने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) अब बीजेपी में हैं.

कांग्रेस नेता पी एल पुनिया की फिसली जुबान, बोले- सचिन पायलट अब BJP में, देनी पड़ी सफाई 

कांग्रेस नेता पी एल पुनिया की फिसली जुबान, बोले- सचिन पायलट अब बीजेपी में

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी एल पुनिया (P L Punia) ने कहा कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) अब बीजेपी में हैं. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने गलती सुधारते हुए कहा कि मेरी जुबान फिसल गई थी. पुनिया ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने गलती से सिंधिया की जगह सचिन पायलट का नाम ले लिया है.  दरअसल, कांग्रेस नेता पुनिया ने यह बात ऐसे समय पर कही जब सचिन पायलट ने खुद सामने आकर कहा कि वे बीजेपी के साथ नहीं जा रहे हैं. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और छत्तीसगढ़ के प्रभारी पी एल पुनिया से जब पूछा गया कि कल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके कहा कि सचिन पायलट की कांग्रेस में उपेक्षा हो रही है इस पर पुनिया ने कहा, "सचिन पायलट जी अब भारतीय जनता पार्टी में हैं और बीजेपी का कांग्रेस के प्रति क्या रुख है ये सभी को जाहिर है. हमें उनसे सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस पार्टी में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है." 

इसके कुछ देर बाद कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने सफाई दी. पुनिया ने ट्वीट में कहा, "ANI ने मुझसे ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर प्रतिक्रिया पूछी थी जिसके जवाब में मेरे मुंह से सचिन पायलट का नाम निकल गया. ये सहज मानवीय भूल और ज़बान फिसलने की मामला है. सचिन पायलट ख़ुद ही कह चुके हैं कि वे बीजेपी में नहीं जा रहे हैं. वे अब भी कांग्रेस का हिस्सा हैं." 

बता दें कि राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस के खिलाफ बगावत कर दी है और उनका दावा है कि अशोक गहलोत की अगुवाई वाली सरकार को गिराने के लिए उनके पास पर्याप्त विधायकों का समर्थन है. हालांकि, ज्योतिरादित्य सिंधिया के रास्ते पर जाने के कयासों के बीच उन्होंने एनडीटीवी से कहा कि वह बीजेपी के साथ नहीं जा रहे हैं.

Newsbeep

(एएनआई के इनपुट के साथ)

वीडियो: मैं BJP में शामिल नहीं होऊंगा : सचिन पायलट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com