Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

सुषमा स्वराज के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक, कहा- वह एक अद्भुत नेता थीं

सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन से राजनीतिक जगत के लोग स्तब्ध हैं. अपने ओजस्वी भाषणों, लंबे अनुभव व मधुर स्वभाव की वजह से वह भारतीय जनता पार्टी के अलावा अन्य दलों के नेताओं की भी पसंदीदा नेत्री हुआ करती थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुषमा स्वराज के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक, कहा- वह एक अद्भुत नेता थीं

सुषमा स्वराज के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक

नई दिल्ली:

सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन से राजनीतिक जगत के लोग स्तब्ध हैं. अपने ओजस्वी भाषणों, लंबे अनुभव व मधुर स्वभाव की वजह से वह भारतीय जनता पार्टी के अलावा अन्य दलों के नेताओं की भी पसंदीदा नेत्री हुआ करती थीं. उनके निधन पर सभी दलों के दिग्गज नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने भी शोक जाहिर किया. अपने ट्विटर अकांउट पर उन्होंने सुषमा स्वराज को अद्भुत नेता बताया. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'सुषमा स्वराज जी के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं. वह एक अद्भुत नेता थीं जिनकी पार्टी लाइन से इतर मित्रता थी.' उन्होंने कहा, 'दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. ऊॅं शांति. 

सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर ममता बनर्जी ने व्यक्त किया दुख, कहा- उनकी कमी खलेगी


कांग्रेस पार्टी ने भी स्वराज के निधन पर दुख व्यक्त किया है. पार्टी ने कहा, 'सुषमा स्वराज के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हम दुखी हैं. उनके परिवार और स्नेही जनों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं.     

दोपहर तीन बजे राजकीय सम्मान के साथ होगा सुषमा स्वराज का अंतिम संस्कार

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में निधन, एम्स में ली अंतिम सांस

टिप्पणियां

विदेश मंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने भारत-पाक और भारत-चीन संबंधों सहित रणनीतिक रूप से संवेदनशील कई मुद्दों को देखा और बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाई. भारत और चीन के बीच डोकलाम गतिरोध को दूर करने में उनकी भूमिका को हमेशा याद रख जाएगा. स्वराज की तारीफ हर राजनीतिक दल के लोग करते थे. लोग उनकी भाषण कला को पसंद करते थे. वह जब संसद में बोलती थीं तो सदस्य उन्हें गंभीरता के साथ सुनते थे. 

Video: सुषमा स्वराज के निधन पर बीजेपी समेत कई दलों के नेताओं ने जताया दुख



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पहली बार देश में एक दिन में कोरोनावायरस के 194 नए मामले आए, मरीजों की संख्या 918 पर पहुंची, पढ़ें 10 अहम बातें

Advertisement