राहुल गांधी का ट्वीट - 'कई जवाबों से अच्छी है ख़ामोशी उसकी', क्या विकास दुबे मुठभेड़ की ओर है इशारा...?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है, जिसे इसी मामले से जोड़कर देखा रहा है. राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में विकास दुबे का एनकाउंटर करके कई लोगों को बचाने का आरोप लगाया है.

राहुल गांधी का ट्वीट - 'कई जवाबों से अच्छी है ख़ामोशी उसकी', क्या विकास दुबे मुठभेड़ की ओर है इशारा...?

राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में साधा विकास दुबे एनकाउंटर मामले में निशाना. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राहुल गांधी ने इशारों में साधा निशाना
  • विकास दुबे एनकाउंटर मामले पर लगाया आरोप
  • एनकाउंटर मामले में पहले ही उठ रहे हैं सवाल
नई दिल्ली:

Vikas Dubey Encounter: उत्तर प्रदेश के कानपुर के पास हुए विकास दुबे (Vikas Dubey) एनकाउंटर मामले में एक के बाद एक प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है, जिसे इसी मामले से जोड़कर देखा रहा है. राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में विकास दुबे का एनकाउंटर करके कई लोगों को बचाने का आरोप लगाया है. दरअसल, पिछले शुक्रवार को कानपुर के बिकरु में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से ही फरार चल रहे विकास को राजनीतिक संरक्षण मिलने के आरोप लगाए जा रहे थे. 

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक शेर लिखा है. उन्होंने लिखा, 'कई जवाबों से अच्छी है ख़ामोशी उसकी, न जाने कितने सवालों की आबरू रख ली.'

कई विपक्षी नेता आरोप लगा रहे हैं कि विकास दुबे का एनकाउंटर उसकी मदद कर रहे लोगों को बचाने के लिए किया गया है. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपराधी का खात्मा हो गया है लेकिन अपराधी को संरक्षण देने वालों का क्या होगा? 

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर इस एनकाउंटर को लेकर हमला किया है. उन्होंने पुलिस की ओर जारी किए गए बयान में गाड़ी के साथ हादसे वाली बात को लेकर एक ट्वीट करते हुए कहा कि 'कार पलटी नहीं है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गई है.'

वहीं बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती ने भी इसे लेकर संदेह जताए हैं. उन्होंने इस केस में सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है. उन्होंने इस मामले में सीधे सुप्रीम कोर्ट के दखल की मांग करते हुए कहा है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए ताकि कानपुर मुठभेड़ में जान गंवाने वाले आठ पुलिसकर्मियों के परिवारवालों को न्याय मिल सके.

Video: गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com