कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने दी नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर को सलाह, 'अपने ग्रेस की जमीन दरकने न दें'

बॉलीवुड एक्टर्स नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और अनुपम खेर (Anupam Kher) के बीच जारी 'लड़ाई' पर कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने दोनों ही अभिनेता को सलाह दी है.

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने दी नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर को सलाह, 'अपने ग्रेस की जमीन दरकने न दें'

संजय निरूपम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर्स नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और अनुपम खेर (Anupam Kher) के बीच जारी 'लड़ाई' पर कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने दोनों ही अभिनेता को सलाह दी है. संजय निरूपम ने ट्वीट कर कहा है " वैचारिक झगड़े व्यक्तिगत कीचड़फरोशी की अनुमति नहीं देते. नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के वैचारिक मतभेद लोकशाही के रंग से भरे हैं. मगर दोनों एक-दूसरे पर जैसे टूट पड़े,वह ओछापन है. दोनों हीरो हैं,रोल मॉडल हैं और दोनों के करोड़ो प्रशंसक हैं. दोनों अपने ग्रेस की जमीन दरकने न दें.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के बीच ज़ुबानी जंग चल रही है. कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर नसीरुद्दीन शाह के उठाए सवालों पर अनुपम खेर ने पलटवार किया था.  खेर ने कहा था कि कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय के ख़िलाफ़ उन्हें बोलने का अधिकार है और कश्मीरी पंडित होने के बारे में उन्हें किसी के सर्टिफ़िकेट की ज़रूरत नहीं है. इससे पहले शाह ने अनुपम खेर पर तंज़ कसते हुए कहा था कि जो कभी कश्मीर में नहीं रहे, वह कश्मीरी पंडितों की लड़ाई लड़ रहे हैं, अचानक से वह विस्थापित हो गए.  इसके साथ ही नसीरुद्दीन शाह ने स्कूलों के पाठ्यक्रम में बदलाव को लेकर कहा था कि उम्मीद है मोदी सरकार हमें अंधकार युग की ओर नहीं ले जाएगी.

नसीरुद्दीन और अनुपम खेर की 'लड़ाई': शाह पर भड़के स्वराज कौशल तो शशि थरूर ने पूछा- दूसरे धर्म में शादी करना राष्ट्र विरोधी?

Newsbeep

दोनों के बीच चल रहे विवाद में बाद में पूर्व गवर्नर स्वराज कौशल भी कूद पड़े. उन्होंने अनुपम खेर का बचाव करते हुए नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधा. स्वराज कौशल ने एक के बाद एक कई ट्वीट किया. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मिस्टर नसीरुद्दीन शाह आप एक एहसान फरामोश व्यक्ति हैं. इस देश ने आपको नाम, प्रसिद्धी और पैसा दिया, मगर आज भी आप भ्रांति मुक्त नहीं हैं. आपने दूसरे धर्म में शादी की. किसी ने आपको एक शब्द भी नहीं कहा. आपके भाई भारतीय सेना ने लेफ्टिनेंट जनरल बने. क्या आपको एक समान अवसर नहीं मिला?' बता दें, नसीरुद्दीन शाह ने 'द वायर' को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर रहे हैं और मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है. वो जोकर हैं और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन ये बात कह सकता है कि उनका बर्ताव अजीब रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: नागरिकता क़ानून को लेकर बॉलीवुड में दो फाड़