शशि थरूर बोले- हार कर जीतने वाले को बाज़ीगर कहते हैं, जीत कर हारने वाले को केजरीवाल कहते हैं

दिल्ली सरकार ने राजद्रोह के एक मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और अन्य लोगों पर मुकदमा चलाने के लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी दे दी है. 

शशि थरूर बोले- हार कर जीतने वाले को बाज़ीगर कहते हैं, जीत कर हारने वाले को केजरीवाल कहते हैं

शशि थरूर ने केजरीवाल पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कन्हैया कुमार को लेकर थरूर का केजरीवाल पर निशाना
  • केजरीवाल और शाह की मुलाकात पर भी किया तंज
  • जीत कर हारने वाले को केजरीवाल कहते हैं: थरूर
नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार एवं कुछ अन्य लोगों के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमति देने के लिए कांग्रेस लगातार आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार पर हमला कर रही है. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने शनिवार को ट्वीट करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. थरूर ने ट्वीट में लिखा-  हार कर जीतने वाले को बाज़ीगर कहते हैं, लेकिन जीत कर हारने वाले को केजरीवाल कहते हैं. इससे पहले, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने निशाना साधते हुए कहा था कि देशद्रोह  कानून को लेकर दिल्ली सरकार की समझ केंद्र से कुछ कम गलत नहीं है.

थरूर ने शनिवार को किए अपने ट्वीट में लिखा- "हार कर जीतने वाले को बाज़ीगर कहते हैं, लेकिन जीत कर हारने वाले को केजरीवाल कहते हैं." कांग्रेस नेता ने दिल्ली हिंसा को लेकर सीएम केजरीवाल के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात पर भी निशाना साधा है. उन्होंने आगे लिखा, "फायदा हो जिधर, वो उधर की ओर चलेगा. अब पांच साल  आपका (#AAPka) यही दौर चलेगा."

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

इससे पहले, शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा था, "चाहे सीएए हो एनपीआर हो, केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की सोच वही है जो भाजपा की है. ये दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं." वहीं, वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, "राजद्रोह कानून को लेकर दिल्ली सरकार की समझ केंद्र से कुछ कम गलत नहीं है."उन्होंने कहा, " मैं कन्हैया कुमार और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए और 120 बी के तहत मुकदमा चलाने की अनुमति दिए जाने को पुरजोर ढंग से खारिज करता हूं.'' 

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस हुआ दर्ज तो अनुराग कश्यप ने सीएम केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- 'कितने में बिके?...'

दरअसल, दिल्ली सरकार ने राजद्रोह के एक मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और दो अन्य लोगों पर मुकदमा चलाने के लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी दे दी है. 

वीडियो: देशद्रोह मामले में बोले कन्हैया कुमार- फास्टट्रैक कोर्ट में चले केस

    

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com