कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा- मेरे संसदीय क्षेत्र में लॉकडाउन से कोरोना के संक्रमण में कमी नहीं आयी थी

तिरुवनन्तपुरम से सांसद और कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट कर कहा है कि उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों ने बताया है कि 3 सप्ताह के लॉकडाउन से कोरोना के प्रसार में कोई कमी नहीं आयी थी.

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा- मेरे संसदीय क्षेत्र में लॉकडाउन से कोरोना के संक्रमण में कमी नहीं आयी थी

कांग्रेस नेता शशि थरूर (फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम:

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है. केरल में भी एक बार फिर से संक्रमितों के आंकड़े बढ़ने लगे हैं. तिरुवनन्तपुरम (Thiruvananthapuram) से सांसद और कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट कर कहा है कि उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों ने बताया है कि 3 सप्ताह के लॉकडाउन से कोरोना के प्रसार में कोई कमी नहीं आयी थी. कांग्रेस नेता ने लिखा, "तिरुवनन्तपुरम में लॉकडाउन बढ़ाया जाए या नहीं इस मुद्दे पर अपनी  चिंताओं से अवगत कराने के लिए केरल के मुख्य सचिव विश्वामते से मैंने बात की है. मेरे संसदीय क्षेत्र के कई लोगों ने बताया है कि 3 सप्ताह के लॉकडाउन से कोविड-19 के प्रसार में कोई कमी नहीं देखने को मिली थी.हमें जीवन और आजीविका को संतुलित करने के लिए लोगों को काम पर वापस जाने देना होगा."

गौरतलब है कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सोमवार को कहा था कि एक समिति लॉकडाउन नियमों को कम करने को लेकर विचार करेगी. मुख्यमंत्री ने कहा था कि  तिरुवनंतपुरम में लॉकडाउन को लेकर मुख्य सचिव की अगुवाई वाली एक समिति दिशानिर्देशों और मुद्दों पर ध्यान देगी. बताते चले कि केरल में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 702 नए मामले सामने आए हैं. 

शशि थरूर के वकील ने अदालत से कहा, सुनंदा पुष्कर की ट्विटर टाइमलाइन प्राथमिक साक्ष्य

वहीं  1 अगस्त से शुरू हो रहे अनलॉक3 (Unlock3) में शर्तों के साथ सिनेमाघरों और जिम को खोलने की इजाजत मिल सकती है. सूत्रों ने NDTV को यह जानकारी दी है. सूत्रों ने बताया कि स्कूल, कॉलेज पहले की तरह ही बंद रखे जाएंगे. सिनेमाघर मालिक 50 प्रतिशत क्षमता के साथ मल्टीप्लेक्स खोलने के लिए तैयार हैं. अनलॉक3 में मेट्रो सेवाएं भी बंद रखे जाने की संभावना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com