कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोले- राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी कैडर में चिंता बढ़ रही है, अब जल्द...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक एम शशिधर रेड्डी ने कहा है कि राहुल गांधी के इस्तीफे के मद्देनजर पार्टी का नया अध्यक्ष चुनने के लिए प्रक्रिया तेज की जानी चाहिए.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोले- राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी कैडर में चिंता बढ़ रही है, अब जल्द...

राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. ( File Photo)

खास बातें

  • राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से दे दिया है इस्तीफा
  • शशिधर रेड्डी ने कहा, नया अध्यक्ष चुनने की प्रक्रिया तेज करनी चाहिए
  • जमीनी स्तर से फीडबैक यह है कि पार्टी कैडर में चिंता बढ़ रही है
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस के अंदर उठा-पटक का दौर जारी है. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक एम शशिधर रेड्डी ने कहा है कि राहुल गांधी के इस्तीफे के मद्देनजर पार्टी का नया अध्यक्ष चुनने के लिए प्रक्रिया तेज की जानी चाहिए और पार्टी के लोगों में विश्वास भरने के लिए अंतरिम अध्यक्ष की नियुक्ति की जानी चाहिए. रेड्डी अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एम चन्ना रेड्डी के पुत्र हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि इसे तेज किए जाने की आवश्यकता है, क्योंकि जमीनी स्तर से फीडबैक यह है कि पार्टी कैडर में चिंता बढ़ रही है. नेतृत्व का जो खालीपन प्रतीत हो रहा है, उसे लंबे समय तक नहीं चलने दिया जाना चाहिए.' 

कर्नाटक: बागी कांग्रेस विधायक नागराज मुम्बई पहुंचे, सुधाकर को मनाने की करेंगे कोशिश

रेड्डी ने कहा, ‘कथित खालीपन को जारी नहीं रहने दिया जाना चाहिए, खासकर तब, जब भाजपा अन्य दलों के लोगों को तोड़ने के लिए धन-बल और डराने-धमकाने, सभी तरीकों का इस्तेमाल कर रही है.' उन्होंने कहा, ‘‘जब मैं जमीनी स्तर पर लोगों से बात करता हूं तो वे कहते हैं कि हमें क्या करना चाहिए...(हम कहां जा रहे हैं). यह सवाल निचले स्तर के कांग्रेस कैडर और कार्यकर्ताओं के मन में नहीं उठना चाहिए. क्योंकि वे आधार हैं.'' आपको बता दें कि एक दिन पहले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और मशहूर कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी के इस्तीफे के फैसले की तारीफ की थी.  

BJP सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- यदि इसी तरह चलता रहा तो एक दिन...

अपने फेसबुक पेज पर रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि राहुल, मुझे आपसे सीखने को बहुत कुछ मिला है. हमारे देश में लगभग 65 प्रतिशत युवा (45 साल से कम उम्र के) हैं, जो आपके मार्गदर्शन में विश्वास रखते हैं .रॉबर्ट वाड्रा के मुताबिक राहुल गांधी ने अपने बेहद साहसिक और दृसंकल्पित व्यक्तित्व का परिचय दिया है. रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि आपका जमीनी स्तर पर काम करने का और देश की जनता से और करीबियों से जुड़ने का निश्चय बहुत ही सराहनीय है. (इनपुट-भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: NDTV से बोले रॉबर्ट वाड्रा- राजीव गांधी का नाम लेकर बीजेपी जनता को मुद्दों से भटकाती है



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)