कांग्रेस नेता ने दी संबित पात्रा को मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी

सिद्दीकी ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने बुधवार को एक फर्जी वीडियो ट्वीट कर उनकी और उनकी पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया है.

कांग्रेस नेता ने दी संबित पात्रा को मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ट्विटर पर फर्जी वीडियो पोस्ट कर बदनाम करने का आरोप लगाया सिद्दीकी ने
  • पात्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी
  • कहा- उनकी और उनकी पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया
लखनऊ:

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर ट्विटर पर फर्जी वीडियो पोस्ट कर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है. सिद्दीकी ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने बुधवार को एक फर्जी वीडियो ट्वीट कर उनकी और उनकी पार्टी की छवि खराब करने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि पात्रा ने जिस फर्जी वीडियो साझा किया है और वह दरअसल उनका है ही नहीं. प्रदेश के पूर्व मंत्री ने मांग की कि पात्रा उनसे, उनकी पार्टी और जनता से सार्वजनिक रूप से माफी मांगें. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा.

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सरकार ने बढ़ाया यह कदम

सिद्दीकी ने कहा कि वीडियो के बारे में जानकारी मिलने पर उन्होंने पात्रा को एक ईमेल भेजकर माफी मांगने को कहा है ,लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह, लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी और हजरतगंज पुलिस की साइबर क्राइम सेल को शिकायत भेजकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. मालूम हो कि पात्रा ने शुरुआती ट्वीट के बाद देर रात किए गए एक और ट्वीट में कहा कि ऐसा लगता है कि वीडियो में दिख रहा वह व्यक्ति सपा नेता माविया अली है. बहरहाल कांग्रेस और सपा एक दूसरे से जुड़े हैं. आप कांग्रेस के किसी नेता के मुंह से सपा के खिलाफ कोई भी बात नहीं सुनेंगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com