आधी रात को हिरासत में लिए गए गोवा कांग्रेस के कई बड़े नेता, बोले- राज्य में जंगल राज

कांग्रेस (Goa Congress Leaders) नेता शुक्रवार देर रात उस होटल में पहुंचे और कर्नाटक के साथ महादायी नदी के पानी को लेकर चल रहे विवाद के मुद्दे पर प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) से मुलाकात की मांग करने लगे.

आधी रात को हिरासत में लिए गए गोवा कांग्रेस के कई बड़े नेता, बोले- राज्य में जंगल राज

गोवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष समेत कई नेता हिरासत में लिए गए.

पणजी:

गोवा कांग्रेस (Goa Congress) के उपाध्यक्ष समेत कई कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में लिया गया है. शुक्रवार रात वह होटल की लॉबी में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) से मुलाकात की इजाजत मिलने को लेकर प्रदर्शन करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया. जावड़ेकर इस समय गोवा में हैं. वह किसान कानून को लेकर मीटिंग के सिलसिले में वहां गए हैं. कांग्रेस नेता शुक्रवार देर रात उस होटल में पहुंचे और कर्नाटक के साथ महादायी नदी के पानी को लेकर चल रहे विवाद के मुद्दे पर उनसे मुलाकात की मांग करने लगे.

जब होटल मैनेजमेंट ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी तो वह लोग लॉबी में धरने पर बैठ गए. बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और पणजी स्थित पुलिस स्टेशन ले आई. जिन नेताओं को हिरासत में लिया गया है, उनमें गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संकल्प अमोनकर, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष वरद मरदोलकर, जर्नादन भंडारी समेत कई नेता शामिल हैं.

गोवा कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने नेताओं को हिरासत में लिए जाने का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'गोवा में जंगल राज है. पणजी में उपाध्यक्ष संकल्प अमोनकर के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात के लिए अपॉइन्टमेंट लेने गया था, वह लोग होटल की लॉबी में उनका इंतजार कर रहे थे. जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.' वरद मरदोलकर ने कहा कि वह लोग केंद्रीय मंत्री से मिलकर सवाल करना चाहते थे कि केंद्र सरकार महादायी नदी के मुद्दे पर चुप क्यों है.

पर्यावरण प्रभाव आकलन के मसौदे पर सियासी संग्राम, केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने जयराम रमेश को दिया जवाब

बीजेपी गोवा के प्रवक्ता दत्ता प्रसाद नायक ने ट्वीट किया, 'केवल चोर और डकैत आधी रात को ऐसे काम करते हैं. गोवा कांग्रेस के नेता अपने राष्ट्रीय नेताओं से प्रेरित हैं, जो हाथरस मामले में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. गोवा बीजेपी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की इस हरकत की कड़ी निंदा करती है.'

Newsbeep

VIDEO: प्रियंका गांधी ने NDTV से कहा, 'हमने ऐसा अन्याय कभी नहीं देखा था'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)