कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मध्यप्रदेश में लगाए 'नो NRC, नो NPR' के पोस्टर

आरिफ मसूद नो सीएए, नो एनपीआर के पोस्टर छपवा रहे हैं और हर घर पहुंचकर लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो अपने दरवाजे के बाहर इस पोस्टर को लगाए.

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मध्यप्रदेश में लगाए 'नो NRC, नो NPR' के पोस्टर

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कांग्रेस विधायक ने मध्यप्रदेश में लगाया पोस्टर
  • ' नो CAA, नो NPR'का लगाया पोस्टर
  • आरिफ मसूद ने लगवाया है पोस्टर
भोपाल:

देश भर में नागरिकता कानून को लेकर समर्थन और विरोध का दौर जारी है. कई नेताओं ने इस मुद्दे पर अपने दल का भी विरोध किया है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायक आरिफ मसूद ने भी पहले अपनी ही पार्टी की सरकार पर सवाल खडे़ कर दिए थे और कहा था कि अगर सरकार राज्य में एनआरसी लागू करती है तो वो अपने पद से इस्तिफा दे देंगे. हालांकि राज्य सरकार की तरफ से बयान जारी किया गया था कि मध्यप्रदेश में एनआरसी लागू नहीं किया जाएगा. जिसके बाद अब आरिफ मसूद 'नो सीएए, नो एनपीआर' के पोस्टर छपवा रहे हैं और हर घर पहुंचकर लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो अपने दरवाजे के बाहर इस पोस्टर को लगाए.

कमलनाथ सरकार के खिलाफ कांग्रेस के ही यह विधायक ठोक रहे ताल, आंदोलन की धमकी दी

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने पहले ही एलान किया था कि राज्य में सीएए को भी लागू नहीं किया जाएगा. राज्य सरकार के फैसले के बाद प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी की तरफ से सीएए के समर्थन में जगह-जगह विरोध हो रहे हैं. इधर कांग्रेस विधायक की तरफ से लगातार पोस्टर लगाए जाने का बीजेपी नेता वीडी शर्मा ने विरोध किया है और कहा है कि जिस बात पर चर्चा ही नहीं हुई है उसके विरोध में पोस्टर लगाकर विरोध कर के आरजकता फैलाने का प्रयास कांग्रेस कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्यप्रदेश: CAB के विरोध में भोपाल में बुद्धिजीवियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

VIDEO: नागरिकता कानून के खिलाफ भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन