NDTV Khabar

कांग्रेस विधायक ने केरल विस में स्टन ग्रेनेड दिखाया, मची खलबली

स्तक्षेप करते हुए मुख्यमंत्री पी विजयन ने राधाकृष्णन से ग्रेनेड सदन के पटल पर रखने को कहा जिसके बाद उन्होंने इसे विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस विधायक ने केरल विस में स्टन ग्रेनेड दिखाया, मची खलबली

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

तिरूवनंतपुरम: केरल में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक थिरुवनशर राधाकृष्णन ने विधानसभा में स्टन ग्रेनेड दिखाकर खलबली मचा दी. उनका दावा है कि पुलिस ने युवा कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को तितर- बितर करने के लिए इसका इस्तेमाल किया था. राधाकृष्णन पूर्व गृह मंत्री हैं. उन्होंने गृह विभाग के लिए अनुदान पर बजट चर्चा के दौरान ग्रेनेड दिखाया और दावा किया कि यह वही ग्रेनेड है जिसका इस्तेमाल पुलिस ने पिछले हफ्ते सचिवालय के सामने युवक कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को तितर- बितर करने के लिए किया था.

यह भी पढे़ं : केरल के मुख्यमंत्री चेन्नई अस्पताल में भर्ती

माकपा नीत एलडीएफ सरकार की पुलिस नीति पर हमला करने के बाद राधाकृष्णन ने एक कवर में से स्टन ग्रेनेड निकाला और अन्य विधायकों को यह दिखाया. उन्होंने कहा, ‘सरकार इन हथियारों से युवा कांग्रेस आंदोलन का सामना कर रही है.’ इस पर माकपा के विधायक एस शर्मा ने व्यवस्था का प्रश्न उठाया और कहा कि सदन में हथियार लाना उचित नहीं है. हस्तक्षेप करते हुए मुख्यमंत्री पी विजयन ने राधाकृष्णन से ग्रेनेड सदन के पटल पर रखने को कहा जिसके बाद उन्होंने इसे विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिया.

टिप्पणियां
VIDEO : कोचीन शिपयार्ड में धमाका, 5 की मौत​

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement