मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक की धमकी- '...हम खाल नोचने में कसर नहीं छोड़ेंगे', देखें VIDEO

दिल्ली विधानसभा चुनाव में चले विवादित बयानों के दौर के बाद अब मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने विवादस्पद बयान दिया है.

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक की धमकी- '...हम खाल नोचने में कसर नहीं छोड़ेंगे', देखें VIDEO

कांग्रेस विधायक ने दिया विवादस्पद बयान

छिंदवाड़ा:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में चले विवादित बयानों के दौर के बाद अब मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक विजय चौरे ने विवादस्पद बयान दिया है. मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने पहले तो राज्य की कांग्रेस सरकार की खूबियों को बताया. उन्होंने कहा कि एक वर्ष में बीजेपी वालों के पास सरकार के कामकाज पर सवाल उठाने का एक भी मौैका नहीं मिला. इस कारण वो मूर्ति तोड़ कर माहौल खराब करना चाहते हैं. बाद में उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला करते हुए कहा,"बीजेपी के लोगों ने जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास किया, उसके बाल भी छूने की कोशिश की तो मैं इस मंच से सार्वजनिक रुप से कहता हूं. हम उसकी खाल नोचने में कसर नहीं छोड़ेंगे"

गौरतलब है कि भारतीय राजनीति में राजनेताओं की तरफ से लगातार विवादित बयान आ रहे हैं. हाल ही में दिल्ली विधानसभा चुनाव के समय भी कई नेताओं ने  विवादित बयान दिया था. वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने 27 जनवरी को रिठाला की सभा में जनता के सामने नारा लगाया था, देश के गद्दारों को... और सभा में मौजूद लोगों ने अगली लाइन जोड़ी, गोली मारो... को. ठाकुर को इस बयानबाज़ी की क़ीमत चुकानी पड़ी थी.  चुनाव आयोग ने उन्हें 72 घंटे तक उनके प्रचार पर पाबंदी लगा दी थी. बयान का संसद में भी विरोध हुआ था. जब अनुराग ठाकुर बोलने के लिए खड़े हुए तो विपक्ष ने नारे लगाए थे, ‘गोली मारना बंद करो'.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताया!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी के एक अन्य नेता प्रवेश वर्मा ने भी विवादित बयान दिया था एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने शाहीन बाग़ पर कहा था कि वहां लाखों लोग जमा होते हैं. दिल्ली के लोगों को सोचना होगा और फ़ैसला करना होगा कि वो आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों से बलात्कार करेंगे और उन्हें मार देंगे. परवेश वर्मा यहीं नहीं रुके थे, 29 जनवरी को दिल्ली के मादीपुर में हुई जनसभा में वो अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी भी बताया था. 

VIDEO:पक्ष विपक्ष : क्या बिगड़े बोलों से बिगड़ी बात? दिल्ली के नतीजों के बाद उठा सवाल