पुतला ही नहीं प्रज्ञा ठाकुर कभी यहां आईं तो साथ-साथ जिंदा जला भी दूंगा : कांग्रेस विधायक

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करने पर बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर विपक्ष के साथ अपनों के निशाने पर भी हैं,लेकिन ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी धमकी पर उतर आये.

पुतला ही नहीं प्रज्ञा ठाकुर कभी यहां आईं तो साथ-साथ जिंदा जला भी दूंगा : कांग्रेस विधायक

कब्यावरा से कांग्रेस विधायक हैं गोवर्धन दांगी

खास बातें

  • प्रज्ञा सिंह ठाकुर का विवादित बयान
  • कांग्रेस विधायक के भी बिगड़े बोल
  • गोडसे पर विवाद फिर शुरू
भोपाल:

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करने पर बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर विपक्ष के साथ अपनों के निशाने पर भी हैं,लेकिन ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी धमकी पर उतर आये. दांगी ने कहा है कि 'प्रज्ञा ठाकुर कभी आई तो उसका पुतला नहीं बल्कि उसे पूरा-पूरा जला भी देंगे.' बुधवार को लोकसभा में द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे का उदाहरण दिया तो प्रज्ञा अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि 'देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए.' साध्वी के बयान को तूल पकड़ता देख बीजेपी ने इससे किनारा करते हुए कहा कि पार्टी उनके बयान की कड़ी निंदा करती है. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ठाकुर के बयान को निंदनीय बताते हुए उन्हें संसदीय समिति से हटाने की जानकारी दी. 

कांग्रेस ने तो साध्वी की लोकसभा सदस्यता खत्म करने की मांग की थी.  इसी के विरोध में विधायक ब्यावरा में सांसद का पुतला जलाने निकले फिर मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी की जयंती पर कई तरह के प्रोग्राम किए और पूरे देश में शांति का संदेश दिया. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की सांसद संसद में बैठकर महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त कह रही हैं, यह दोहरी नीति है.

इस.मामले में प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट किया, “कभी-कभी झूठ का बवंडर इतना गहरा होता है कि दिन में भी रात लगने लगती है. किंतु सूर्य अपना प्रकाश नहीं खोता, पलभर के बवंडर में लोग भ्रमित न हों, सूर्य का प्रकाश स्थाई है. सत्य यही है कि कल मैंने ऊधम सिंह जी का अपमान नहीं सहा, बस.” (राजगढ़ में तनवीर के इनपुट के साथ)

Newsbeep

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: गोडसे को महान बताने वालों की मानसिकता क्या है?​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com