NDTV Khabar

कांग्रेस ने शेयर की नेहरू जी की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

इस तस्वीर पर ट्विटर पर कांग्रेस के खिलाफ प्रतिक्रियाएं भी आने भी शुरू हो गई हैं हालांकि #JaayegaTohModiHi ट्रेंड भी कर रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस ने शेयर की नेहरू जी की ऐसी तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

नेहरू जी की इस तस्वीर के साथ ट्विटर पर ट्रेड हो रहा है #JaayegaTohModiHi

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव  में सोशल मीडिया पर नेता और पार्टियां एक दूसरे का जमकर मजाक उड़ा रही हैं. लेकिन इसमें कई बार मर्यादाएं भी तार-तार हो जा रही हैं. वहीं कांग्रेस ने पीएम मोदी पर तंज कसने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर की ऐसी तस्वीर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से शेयर की है जिस पर लोग विरोध जता रहे हैं. वहीं नेहरू जी की ऐसी तस्वीर शेयर करना भी पूरी तरह से उचित नहीं लग रहा है. तस्वीर में दिखाया गया है कि पीएम मोदी अपनी कैबिनेट मंत्रियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं जिसमें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी बैठे हुए हैं. पीएम मोदी के ठीक पीछे नेहरू खड़े हैं और मजाकिया लहजे में कह रहे है, 'जाएगा तो मोदी ही'. इस तस्वीर पर ट्विटर पर कांग्रेस के खिलाफ प्रतिक्रियाएं भी आने भी शुरू हो गई हैं हालांकि #JaayegaTohModiHi ट्रेंड भी कर रहा है. 

राज ठाकरे ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, 'प्रधान सेवक' शब्द भी तो नेहरू का दिया हुआ


गौरतलब है कि नेहरू जी की इस तस्वीर का विरोधी हमेशा इस्तेमाल करते रहे हैं लेकिन कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई इस तस्वीर पर लोग उल्टा पार्टी को ही कोस रहे हैं. 

प्राइम टाइम: भारत में समस्या, जवाहरलाल हाजिर हों

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement