यह ख़बर 18 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस ने टाइम पत्रिका में मोदी की तारीफों पर उठाये सवाल

खास बातें

  • गुजरात कांग्रेस ने शनिवार को टाइम पत्रिका और बुक्रलिन संस्थान द्वारा प्रकाशित लेखों में की गयी गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की आलोचना करते हुए कहा कि इन लेखों में गुजरात के विकास से जुड़े झूठे तथ्यों को शामिल किया गया है।
अहमदाबाद:

गुजरात कांग्रेस ने शनिवार को टाइम पत्रिका और बुक्रलिन संस्थान द्वारा प्रकाशित लेखों में की गयी गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की आलोचना करते हुए कहा कि इन लेखों में गुजरात के विकास से जुड़े झूठे तथ्यों को शामिल किया गया है।

टाइम पत्रिका ने 26 मार्च के अपने अंक में मोदी पर एक लेख प्रकाशित किया है जिसमें कहा गया कि ‘मोदी का मतलब व्यापार है’, साथ ही एक और चीज जोड़ी गयी है कि ‘लेकिन क्या वह भारत का नेतृत्व कर सकते हैं?’ प्रदेश कांग्रेस के नेता शक्तिसिंह गोहिल ने संवाददाताओं से कहा कि वह इन लेखों से निराश हैं। पत्रकारिता और रिपोर्टिंग संतुलित और निष्पक्ष होनी चाहिए। मैं आश्चर्य में हूं कि इनमें सिर्फ उन्हीं लोगों के कथन क्यों शामिल किए गए जिन्होंने मोदी की तारीफ की। ये लेख पक्षपातपूर्ण हैं और इसलिए ये गुजरात और देश के लोगों के साथ नाइंसाफी है। बुक्रलिन संस्थान ने भी हाल ही में मोदी का एक साक्षात्कार प्राकाशित किया था जिसमें गुजरात के विकास को लेकर मोदी की प्रशंसा की गयी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com