आखिर बीजेपी गुजरात में क्यों नहीं ला रही है चुनावी घोषणापत्र, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

वहीं मणिशंकर अय्यर के बयान के बाद से कांग्रेस पूरी तरह से बैकफुट पर है हालांकि अय्यर को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है.

आखिर बीजेपी गुजरात में क्यों नहीं ला रही है चुनावी घोषणापत्र, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी और राहुल गांधी का चुनाव प्रचार चरम पर है. मणिशंकर अय्यर के बयान के बाद से कांग्रेस पूरी तरह से बैकफुट पर है. अब तक की 5 बड़ी खबरें.


गुजरात विधानसभा चुनाव में जीएसटी में की गई कटौती का न हो प्रचार : चुनाव आयोग
गुजरात विधानसभा चुनावके पहले चरण के मतदान से पहले चुनाव आयोग ने बड़ा आदेश दिया है. आयोग ने कहा है कि हाल ही में 178 वस्तुओं पर लगने वाले कर में कटौती के फैसले का प्रचार-प्रसार न किया जाए. बीजेपी इस फैसले को राज्य में भुनाने में लगी हुई थी. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


गुजरात चुनाव: दूसरे दौर का प्रचार शुरू, आज पीएम मोदी और राहुल गांधी की 4-4 रैलियां
गुजरात में पहले दौर का चुनाव प्रचार थमते ही दूसरे और आखिरी दौर के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात के चार जिलों में रैली करेंगे. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


गुजरात चुनाव में बीजेपी ने जारी नहीं किया घोषणा-पत्र, राहुल बोले-ये जनता का अपमान
गुजरात में पहले दौर के मतदान शनिवार को होने वाले है, लेकिन बीजेपी ने सबको चौंकाते हुए इस बार अपना मैनिफेस्टो (घोषणा-पत्र) जारी नहीं किया है (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


रिपोर्ट में खुलासा: डेंगू से मरने वाली 7 वर्षीय बच्‍ची के पिता को फोर्टिस अस्‍पताल ने दिया 700% का ज्‍यादा बिल
गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में सात वर्षीय आद्या सिंह की मौत के मामले में सरकार की जांच रिपोर्ट आने के बाद को हरियाणा के एक मंत्री ने "हत्या" बताया था. वहीं सरकार की जांच रिपोर्ट में आरोप लगे कि अस्‍पताल से बच्‍ची के पिता से ज्‍यादा पैसे वसूले और लापरवाही बरती.  (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

वीडियो : गुजरात चुनाव में एक भी मुस्लिम उम्मीदवार नहीं


Elle Magazine की कवर पर दिखीं आलिया भट्ट, लुक देखकर आप भी कहेंगे WOW
 बॉलीवुड की यंगेस्ट एक्ट्रेस में एक आलिया भट्ट दिसंबर महीने में 'ऐली मैगजीन' की कवर फोटो में दिखेंगी. मैगजीन की 21 एनिवर्सिरी पर आलिया भट्ट को कवर फोटो के लिए चुना गया है.  (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com