केरल विधानसभा चुनावों की तैयारी में कांग्रेस, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे पार्टी नेताओं के साथ बैठक

पार्टी सूत्रों के अनुसार केरल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गहलोत दो दिन के केरल दौरे पर हैं. वे वहां पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

केरल विधानसभा चुनावों की तैयारी में कांग्रेस, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे पार्टी नेताओं के साथ बैठक

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिवसीय केरल दौरे पर शुक्रवार रात तिरूवनंतपुरम पहुंचे, जहां स्थानीय नेताओं ने उनका स्वागत किया. पार्टी सूत्रों के अनुसार केरल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गहलोत दो दिन के केरल दौरे पर हैं. वे वहां पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बता दें कि आगामी केरल विधानसभा चुनाव के लिए अशोक गहलोत की अगुवाई में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) द्वारा तीन सदस्यीय समिति गठित किया गया है, जिसमें गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुइजिन्हो फलेरो और कर्नाटक के पूर्व उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर शामिल हैं. यह तीन सदस्यीय समिति आगामी चुनावों की रणनीति पर चर्चा करेगी. इसके अलावा उनका केरल में रह रहे प्रवासी राजस्थानियों से भी मिलने का कार्यक्रम है.

केरल में भाजपा के एकमात्र विधायक ने कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव का किया समर्थन, बाद में पलटे

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने गहलोत को केरल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन व समन्वय के लिए वरिष्ठ पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी सौंपी है. उनके साथ एल. फलेरियो व जी. परमेश्वर को आलाकमान ने यह जिम्मेदारी दी गई है. सूत्रों ने कहा कि 10 फरवरी से विधानसभा के बजट सत्र की तैयारियों को देखते हुए गहलोत के इस दौरे को संक्षिप्त रखा गया है.

Video: BJP ने कहा था, यह गिरने वाली छठवीं सरकार होगी : अशोक गहलोत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)