NDTV Khabar

कैलाश यात्रियों के साथ राहुल गांधी का पहला VIDEO आया सामने, कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा- शिव ही ब्रह्मांड हैं

कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो कैलाश मानसरोवर यात्रियों के साथ दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैलाश यात्रियों के साथ राहुल गांधी का पहला VIDEO आया सामने, कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा- शिव ही ब्रह्मांड हैं

कैलाश मानसरोवर यात्रियों के साथ कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी

खास बातें

  1. राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है
  2. राहुल गांधी मानसरोवर यात्रा पर हैं
  3. राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रियों के साथ दिख रहे हैं
नई दिल्ली: कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो कैलाश मानसरोवर यात्रियों के साथ दिख रहे हैं. कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो कैलाश मानसरोवर यात्रियों के साथ दिख रहे हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया में बीजेपी के कई समर्थकों ने राहुल गांधी की इस यात्रा को लेकर सवाल खड़े किए थे. यहां तक की उनके द्वारा शेयर की गई फोटो को गूगल की फोटो बताया लेकिन अब राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा के फोटो और वीडियो सामने आ गए हैं. इन फोटो और वीडियो को राहुल गांधी ने खुद शेयर नहीं किया है. राहुल गांधी गत 31 अगस्त को इस यात्रा के लिए नेपाल रवाना हुए थे जहां से उन्होंने कैलाश के लिए प्रस्थान किया था. आपको बता दें कि 26 अप्रैल को कर्नाटक की यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के विमान में तकनीकी खराबी आने के कारण विमान बाईं ओर तेजी से झुक गया और तेजी से नीचे आने लगा था इसके बाद हालांकि विमान संभल गया और सुरक्षित नीचे उतरा. इसके तीन दिन बाद 29 अप्रैल को गांधी ने एक रैली के दौरान कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाने की घोषणा की थी. कांग्रेस ने सुरक्षा कारणों से राहुल गांधी की यात्रा का ब्योरा गोपनीय रखा गया था. 
 
हाथों में छड़ी और चेहरे पर मुस्कान के साथ कैलाश यात्रा पर दिखे राहुल गांधी, देखिए सभी तस्वीरें और VIDEO​
 

PM मोदी के खिलाफ और राहुल के समर्थन में ट्वीट कर घिरे BJP के पूर्व सांसद तरुण विजय, फिर बोले-हैक हो गया था हैंडल

राहुल गांधी ने ट्विटर पर कैलाश पर्वत का वीडियो शेयर किया है. साथ में राहुल ने लिखा है. शिव ही ब्रह्मांड हैं.

 
इससे पहले कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर मानसरोवर झील की तस्वीरें शेयर कर कहा कि यहां कोई द्वेष नहीं है.  कांग्रेस अध्‍यक्ष ने ट्विटर पर मानसरोवर झील की कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कहा, ''मानसरोवर झील का पानी बहुत मंद और शांत है.  वो सब कुछ देता है और कुछ नहीं खोता.  कोई भी यहां का पानी पी सकता है.  यहां द्वेष नहीं है.  यही कारण है कि हम भारत में इस पानी की पूजा करते हैं. '' इससे पहले उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, '' जब बुलावा आता है तब कोई व्यक्ति कैलाश जाता है.  मैं इस बात से बहुत प्रसन्न हूं कि मुझे यह अवसर मिला और इस सुंदर यात्रा में जो देखूंगा उसे आप लोगों के साथ साझा कर सकूंगा. '' 


कैलाश मानसरोवर यात्रा से राहुल गांधी का ट्वीट, बोले- बाबा जिसे बुलाते हैं वही जाता है

टिप्पणियां
वह गत 31 अगस्त को इस यात्रा के लिए नेपाल रवाना हुए थे जहां से उन्होंने कैलाश के लिए प्रस्थान किया.  दिल्ली से नेपाल के लिए रवाना होने से पहले गांधी ने ट्वीट के जरिये कहा था, "ॐ असतो मा सद्गमय.     तमसो मा ज्योतिर्गमय.  मृत्योर्मामृतम् गमय. ॐ शान्ति: शान्ति: शान्ति: ॥'' दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी के विमान में अचानक तकनीकी खराबी आ गई थी और वह कई हजार फुट नीचे आ गया था.  इसके बाद उन्होंने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की रैली में इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्होंने कैलाश मानसरोवर यात्रा का संकल्प लिया है.  

VIDEO: बीजेपी ने राहुल से पूछा-चीन से क्या संबंध है जो बड़ी आवभगत हो रही

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement