माल्या-जेटली मुलाकात पर बोले राहुल गांधी: जेटली जी लंबे-लंबे ब्लॉग लिखते हैं, पर कभी विजय माल्या के बारे में नहीं लिखा

भारतीय जनता पार्टी के आरोपों पर राहुल गांधी ने पलटवार किया.

माल्या-जेटली मुलाकात पर बोले राहुल गांधी: जेटली जी लंबे-लंबे ब्लॉग लिखते हैं, पर कभी विजय माल्या के बारे में नहीं लिखा

विजय माल्या और अरुण जेटली की मुलाकात पर राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

खास बातें

  • राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर पलटवार किया.
  • राहुल ने कहा कि जेटली जी माल्या के खिलाफ ब्लॉग क्यों नहीं लिखते.
  • राहुल गांधी ने सबूत के तौर पर पुनिया को पेश किया.
नई दिल्ली:

वित्त मंत्री अरुण जेटली और अपनी मुलाकात को लेकर भगोड़े विजय माल्या के लंदन कोर्ट के बाहर दिये गये बयान के बाद भारत में सियासी माहौल गरमा गया है. विजय माल्या के बयान के बाद कि वह भागने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिला था, को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है. विजय माल्या और अरुण जेटली की मुलाकात पर राहुल गांधी ने कहा कि कल अरुण जेटली ने कहा कि विजय माल्या से अनौपचारिक रुप से मिले. दरअसल, अरुण जेटली झूठ बोल रहे हैं, सरकार झूठ बोल रही है. राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर पलटवार करते हुए कहा कि अरुण जेटली जी लंबे ब्लॉग लिखते हैं पर इसके बारे में कभी नहीं लिखा. मगर हम सबूत लाए हैं. पूनिया जी बताएंगे इस मुलाक़ात के बारे में. 15-20 मिनट की मीटिंग थी.

बीजेपी का आरोप- राहुल गांधी ने लिया हवाला का पैसा, पूछा- किंगफिशर में है कितनी हिस्सेदारी

राहुल गांधी ने माल्या और जेटली की मुलाकात के सबूत के तौर पर पीएल-पुनिया पेश किया. इसके बाद पीएएल पुनिया ने कहा कि उन्‍होंने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और विजय माल्‍या को संसद के सेंट्रल हॉल में एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा था. उन्‍होंने कहा कि यह बात उस दिन की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद साबित हो सकती है. 

इस दिग्‍गज नेता ने कहा- हां, मैंने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वित्त मंत्री भगोड़े से मिलता है. पर FM न तो CBI को बताता है न किसी एजेंसी को. अरुण जेटली बताएं कि अपने आप किया या फिर ऊपर से आदेश आया. ये ओपन एंड शट केस है. वे साफ़ बताएं और इस्तीफ़ा दें. एक अपराधी बताता है कि वह भागने वाला है पर वित्त मंत्री सीबीआई को बताते नहीं.

विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर 10 दिसंबर को फैसला सुनाएगा लंदन का वेस्टमिंस्टर कोर्ट

राहुल गांधी ने कहा कि जेटली से ही मिलने आया था माल्या और जेटली के सलाह मशविरे के बाद ही वह विदेश भागा. राहुल गांधी ने कहा कि आखिर उन्होंने पुलिस को अलर्ट क्यों नहीं किया.  राहुल गांधी ने कहा कि अरुण जेटली ढाई साल तक चुप्पी साधे रहे, ढाई साल तक रहस्य बनाये रहे. संसद में बहस भी हुई लेकिन जेटली जी ने कहीं भी इसका जिक्र नहीं किया .

अरुण जेटली ने विजय माल्या के दावे को किया खारिज, पढ़ें वित्त मंत्री का पूरा बयान...
 
राहुल ने कहा कि सवाल ये है कि वित्त मंत्री भगोड़ों से बात करते हैं. भगोड़ा, वित्त मंत्री से कहता है कि मैं अब लंदन जाने वाला हूं. लेकिन वित्त मंत्री ने सीबीआई, ईडी या पुलिस को नहीं बताया. क्यों?

VIDEO: देश छोड़ने से पहले जेटली से मिले थे माल्या


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com