पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर कांग्रेस का भुवनेश्वर में प्रदर्शन, जगह-जगह चक्का जाम से यात्री बेहाल

कांग्रेस नेताओं और कार्यकताओं ने दो शहरों के कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर धरना शुरू किया है जिसके कारण कई कारें बस और ट्रक जगह-जगह फंसे हुए हैं.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर कांग्रेस का भुवनेश्वर में प्रदर्शन, जगह-जगह चक्का जाम से यात्री बेहाल

जगह-जगह चक्का जाम से कई जगहों पर यात्री फंसे हुये हैं.

भुवनेश्वर:

ओडिशा में कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में पेट्रोलियम उत्पादों में बढ़ोतरी के विरोध में सड़कों पर उतर आई है. कार्यकर्ता हाथों में बैनर और पार्टी के झंडे लेकर छह घंटे का 'चक्का जाम' करने के इरादे से सड़कों पर उतरे हैं. ओडिशा प्रदेश कांग्रेस समिति (ओपीसीसी) ने कट्टक और भुवनेश्वर इन दो शहरों में सुबह छह बजे से चक्का जाम किया है, जिससे यातायात थम गया है. कांग्रेस नेताओं और कार्यकताओं ने दो शहरों के कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर धरना शुरू किया है जिसके कारण कई कारें बस और ट्रक जगह-जगह फंसे हुए हैं.

 


आम जनता और ऑफिस आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा है. ओपीसीसी के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा, "ईंधन की कीमतों में लगातार वृद्धि के विरोध में शुरू किए गए विरोध प्रदर्शन में भुवनेश्वर और कटक के लोगों से प्राप्त समर्थन से मैं अभिभूत हूं."

वीडियो : पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला

उन्होंने कहा, "यह बंद नहीं है बल्कि ओडिशा कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन है, जहां दोपहर 12 बजे तक अपने वाहनों का उपयोग नहीं कर हर क्षेत्र के लोग हमसे जुड़ सकते हैं." उन्होंने ईंधन के दामों में बढ़ोतरी के लिए केंद्र और राज्य सरकार को दोषी ठहराया.  पटनायक ने कहा, "केंद्र और राज्य दोनों ही करों को कम करके ईंधन की कीमत को नियंत्रण में रख सकते हैं."

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com