नफरत को इस कदर सामान्य कर दिया गया कि क्रिकेट भी इसकी चपेट में आ गया: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता ने यह टिप्प्णी उस वक्त की है जब दिग्गज घरेलू क्रिकेट वसीम जाफर पर उत्तराखंड टीम का कोच रहते हुए धार्मिक आधार पर चयन को प्राथमिकता देने का आरोप लगा है.

नफरत को इस कदर सामान्य कर दिया गया कि क्रिकेट भी इसकी चपेट में आ गया: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को कहा कि पिछले कुछ वर्षों में नफरत को इस कदर सामान्य कर दिया गया है कि अब क्रिकेट भी इसकी चपेट में आ गया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘पिछले कुछ वर्षों में नफरत को इस कदर सामान्य कर दिया गया है कि हमारा प्रिय खेल भी इसकी चपेट में आ गया. भारत हम सभी का है. उन्हें हमारी एकता भंग मत करने दीजिए.'

कांग्रेस नेता ने यह टिप्प्णी उस वक्त की है जब दिग्गज घरेलू क्रिकेट वसीम जाफर पर उत्तराखंड टीम का कोच रहते हुए धार्मिक आधार पर चयन को प्राथमिकता देने का आरोप लगा है. जाफर ने चयन में दखल और चयनकर्ताओं तथा उत्तराखंड क्रिकेट संघ के सचिव के पक्षपातपूर्ण रवैये को लेकर मंगलवार को इस्तीफा दे दिया था.

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण का राहुल गांधी पर पलटवार : हमारी मित्र आम जनता है, दामाद नहीं

आरोप लगने के बाद जाफर ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में बुधवार को कहा था, ‘जो सांप्रदायिक पहलू लाया गया है, वह बहुत दुखद है.'

वंशवाद के सवाल पर बोले राहुल गांधी - मेरे परिवार से 30-35 वर्ष पहले बना था प्रधानमंत्री

जाफर को पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले का समर्थन मिला है जो अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की क्रिकेट समिति के प्रमुख भी हैं. इसके अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ियों इरफान पठान और मनोज तिवारी तथा मुंबई के पूर्व बल्लेबाज शिशिर हट्टनगढ़ी ने भी जाफर का समर्थन किया है.

Video : रवीश कुमार का प्राइम टाइम : चीन से सीमा विवाद पर आखिर कौन बोल रहा है झूठ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)