कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

कांग्रेस के राज्यसभा सासंद दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी.

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

फिलहाल दीपेंद्र हुड्डा होम आइसोलेशन में हैं

नई दिल्ली:

कांग्रेस के राज्यसभा सासंद दीपेंद्र सिंह हुड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी. दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि मेरी कोरोना कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों के निर्देश अनुसार बाक़ी के टेस्ट किए जा रहे हैं. उन्होंने लिखा कि आप सभी की दुआ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा. हुड्डा ने कहा कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, स्वयं आइसोलेट हों और अपनी जांच करवाएं. 

यह भी पढ़ें: एक दिन में सर्वाधिक 73 हजार लोगों ने कोरोना को हराया, अब तक 32 लाख के करीब हुए ठीक

देश में कई जनप्रतिनिधि इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. आज ही कर्नाटक के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बार और उनकी पत्नी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टी हुई है. दोनों में कोई लक्षण नहीं नजर आने की वजह से दोनों का घर में ही इलाज चलेगा. उनसे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज, कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा कई बड़े नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं. हालांकि ज्यादातर लोग इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश : मंत्री इमरती देवी बोलीं- हम मिट्टी और गोबर में पैदा हुए, कोरोना क्या बिगाड़ लेगा

Newsbeep

हरियाणा में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक ही दिन में सर्वाधिक 2,289 नए मामले सामने आए जबकि इसी अवधि में सर्वाधिक 22 मरीजों की मौत हो गई. राज्य स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में अब तक संक्रमण के कुल 74,272 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 781 मरीजों की मौत हो चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा- बीजेपी से कोई पर्सनल लड़ाई नहीं