NDTV Khabar

मोदी सरकार पर फिर कांग्रेस का हमला: JPC से ही होगा राफेल का खुलासा, मोदी जी झूठ पर झूठ बोल रहे हैं

मोदी सरकार पर फिर कांग्रेस का हमला: JPC से ही होगा राफेल का खुलासा, मोदी जी झूठ पर झूठ बोल रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार पर फिर कांग्रेस का हमला:  JPC से ही होगा राफेल का खुलासा, मोदी जी झूठ पर झूठ बोल रहे हैं

राफेल को लेकर कांग्रेस का फिर मोदी सरकार पर हमला

नई दिल्ली:

राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार अब भी कांग्रेस के निशाने पर है. 2 जनवरी को लोकसभा में राफेल पर चर्चा में भाग लेने और मोदी सरकार पर कई सारे आरोप लगाने के बाद आज शुक्रवार को भी कांग्रेस के तीन दिग्गज नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार पर हमला बोला. कांग्रेस के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए और जेपीसी की मांग की.

राफेल : जेपीसी की मांग पर अड़ी कांग्रेस, रणदीप सुरजेवाला ने कहा- तभी दूध का दूध, पानी का पानी होगा

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राफेल घोटाला पर पर्दा डालने की पीएम ने भरपूर कोशिश की है. चुनाव के दौरान ये जवालामुखी की तरह घोटाला फटेगा. सुप्रीम कोर्ट में सरकार ने गलत हलफनामा दिया. जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने ग़लत फैसला दिया. राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो सरकार कोर्ट में गलत ऐफिडेविट देती हो ऐसी सरकार को तो सुप्रीम कोर्ट को डिसमिस कर देना चाहिए. इसलिए हम कहते हैं जेपीसी होनी चाहिए. हमारी मांग है कि राफेल मामले में जेपीसी जांच हो . क्योंकि कुछ नए तथ्य सामने आये हैं राफेल सौदे को लेकर.


राफेल डील का क्या है पूरा माजरा, सवाल-जवाब फार्मेट में समझें पूरा मामला

टिप्पणियां

वहीं, मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी जी झूठ पर झूठ बोल रहे हैं. उनके वकील जेटली और सुषमा स्वराज भी झूठ बोल रही हैं. इसलिए हम जेपीसी की मांग कर रहे हैं. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि रक्षामंत्री और रक्षा मंत्रालय के फाइलों में राफेल घोटाले के राज दफन हैं. रक्षा मंत्रालय की टीम ने सौदे पर सवाल उठाया पर पीएम मोदी ने उसे सीसीएस से उसे पास कराया . पीएम ने राफेल जांच का बेंचमार्क कीमत 39422 करोड़ से बढ़ाकर उसे 62166 करोड़ क्यों कर दिया. सरकारी खजाने को चुना क्यों लगाया. हेड ऑफ फाइनेंस सुधांशु मोहनती ने भी सवाल उठाया था.

VIDEO: राफेल मुद्दे पर संसद में गतिरोध जारी, राज्यसभा में उठे सवाल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement