वित्त मंत्री की घोषणाओं पर कांग्रेस का आया रिएक्शन- 'खोदा पहाड़, निकला जुमला'

कांग्रेस ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से आर्थिक पैकेज से जुड़ी दूसरे दिन की घोषणाओं को लेकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि कोई राहत नहीं दी गई.

वित्त मंत्री की घोषणाओं पर कांग्रेस का आया रिएक्शन- 'खोदा पहाड़, निकला जुमला'

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई घोषणाएं की. कांग्रेस ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से आर्थिक पैकेज से जुड़ी दूसरे दिन की घोषणाओं को लेकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि कोई राहत नहीं दी गई. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'निर्मला सीतारमण के आर्थिक पैकेज के दूसरे दिन की घोषणाओं का अर्थ-खोदा पहाड़, निकला जुमला.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को प्रवासी मजदूरों एवं कुछ अन्य वर्गों के लिए राहत की घोषणाएं कीं और कहा कि आर्थिक प्रोत्साहन पैकेज की दूसरी किस्त में प्रवासी मजदूरों, फेरी वालों और छोटे किसानों को लाभ मिलेगा.

आर्थिक प्रोत्साहन पैकेज की दूसरी किस्त की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि जिन आठ करोड़ प्रवासी मजदूरों के पास कोई भी राशन कार्ड नहीं है, उन्हें 5 किलो गेहूं या चावल प्रति व्यक्ति और एक किलो चना प्रति परिवार दो महीने तक मुफ्त मिलेगा.