PM के संबोधन पर आया कांग्रेस का बयान- मीडिया को 'हेडलाइन' तो दे दी लेकिन देश को...'

पीएम मोदी के संबोधन के बाद अब मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) की तरफ से रिएक्शन आया है.

PM के संबोधन पर आया कांग्रेस का बयान- मीडिया को 'हेडलाइन' तो दे दी लेकिन देश को...'

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने राष्ट्र के नाम संबोधन में 20 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान किया. इसके साथ-साथ उन्होंने लॉकडाउन 4.0 की भी बात की. पीएम ने कहा कि 20 लाख करोड़ रुपये का यह पैकेज 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' को नई गति देगा. इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का चौथा फेज होगा, लेकिन यह पूरी तरह से नए रंग रूप वाला होगा. इसके लिए नए नियम तय किए जाएंगे. पीएम मोदी के संबोधन के बाद अब मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) की तरफ से रिएक्शन आया है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेरवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट कर लिखा, 'माननीय मोदी जी, आपने सम्बोधन से मीडिया को ख़बर बनाने को 'हेडलाइन' तो दे दी पर देश को 'मदद की हेल्पलाइन' का इंतज़ार है. वादे से हक़ीक़त तक का सफ़र पूरा होने का इंतज़ार रहेगा. 

Newsbeep

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'घर वापसी करते लाखों प्रवासी मज़दूर भाईयों को राहत, घाव पर मरहम, आर्थिक सहायता व सुरक्षित घर लौटने की मदद पहली ज़रूरत है. उम्मीद थी आज आप इसकी घोषणा करेंगे. देश राष्ट्रनिर्माता मज़दूरों व श्रमिकों के प्रति आपकी निठुरता व असवेंदनशीलता से निराश है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि लॉकडाउन और सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2293 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 70,756 हो गई है.