कर्नाटक में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, राहुल ने कहा- यह लोगों के मन की बात है, हमने जो कहा, वह किया

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया. राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि यह घोषणा पत्र आम लोगों के मन की बात है. राहुल ने कहा कि हमने जो वादा किया वह करके दिखाया. 

कर्नाटक में कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, राहुल ने कहा- यह लोगों के मन की बात है, हमने जो कहा, वह किया

घोषणा पत्र जारी करते राहुल गांधी सहित तमाम कांग्रेस नेता

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया. घोषणा पत्र जारी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह घोषणा पत्र आम लोगों के मन की बात है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो वादा किया वह करके दिखाया. 

राहुल गांधी ने कहा कि हम कर्नाटक की विचारधार में विश्वास रखते हैं. जब कुछ कहें तो उसका मतलब हो. उन्होंने कहा कि पांच साल पहले कर्नाटक की सरकार ने जो वादा किया था वो पूरा किया. हम और हमारी सरकार अपनी बात पर खरे उतरी. 

कर्नाटक भाजपा ने राहुल गांधी को कांग्रेस का ‘बहादुर शाह जफर’ बताया

उन्होंने कहा कि आप देखेंगे कि बीजेपी का घोषणापत्र तीन-चार लोग तय करते हैं. उसमें बहुत कुछ छिपा रहता है. रेड्डी बंधु का आइडिया है उसमें. यह कर्नाटक के लोगों का नहीं आरएसएस का घोषणापत्र है. यही कांग्रेस और विपक्षी में फर्क है.

उन्होंने कहा कि वे जो कहते हैं उसमें विश्वास नहीं रखते हैं. 15 लाख रुपये देने को कहा था, 1 रुपये नहीं दिया. राफेल समेत एक के बाद एक स्कैम सामने आ रहे हैं. अमित शाह के बेटे, नीरव मोदी जैसे स्कैम आ रहे हैं. किसानों के साथ भी छलावा हुआ है. 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- रेड्डी बंधुओं की मदद करती है बीजेपी

उन्होंने कहा कि मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे इस राज्य पर गर्व है. इस राज्य ने देश को दिशा दी है. कर्नाटक के सिलिकन वैली ने सोचने पर मजबूर किया. इस कठिन समय में आप दिशा दिखा रहे हैं. 
 

VIDEO: राहुल गांधी के विमान में खराबी, आवाज के साथ हिला विमान
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com