NDTV Khabar

IAF Air Strike: कांग्रेस की अपील- जब तक सरकार न दे कोई सूचना, तब तक न शेयर करें कोई न्यूज

पाकिस्तान के साथ सरहद पर बढ़ते तनाव के बीच मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने देश की जनता से एक खास अपील की है.  कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है- बढ़ते उन्माद के बीच फर्जी खबरों और नफरत का शिकार होना आसान है. इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि सभी लोग प्रतिक्रिया देने में संयम बरतें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IAF Air Strike: कांग्रेस की अपील- जब तक सरकार न दे कोई सूचना, तब तक न शेयर करें कोई न्यूज

कांग्रेस का चुनाव चिह्न.

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के साथ सरहद पर बढ़ते तनाव के बीच मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने देश की जनता से एक खास अपील की है.  कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है- बढ़ते उन्माद के बीच फर्जी खबरों और नफरत का शिकार होना आसान है. इसलिए हम अनुरोध करते हैं कि सभी लोग प्रतिक्रिया देने में संयम बरतें. तभी कोई खबर शेयर करें, जब तक हमें भारत सरकार से कोई आधिकारिक सूचना न मिल जाए. एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने कहा- इंडियन एयरफोर्स के उन दो पायलटों के परिवार से हम गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं, जिन्होंने आज दुर्घटना में जान गंवा दी. हम उनके शोक में शामिल होते हैं. हम देश की रक्षा के लिए उनके साहस, देशभक्ति और समर्पण को सलाम करते हैं.

यह भी पढ़ें- हमने पाक के एक लड़ाकू विमान को मार गिराया, हमें एक मिग 21 का नुकसान, एक पायलट अब भी लापता: विदेश मंत्रालय​


 

 

टिप्पणियां

बौखलाए पाकिस्तान ने उच्चायुक्त को किया तलब
 नियंत्रण रेखा पार आतंकवादी शिविरों को भारतीय वायुसेना की ओर से तबाह किए जाने पर पाकिस्तान में बौखलाहट है. पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के हवाई क्षेत्र में घुसने का विरोध जताने के लिए मंगलवार को कार्यवाहक भारतीय उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को तलब किया. पाकिस्तानी मीडिया ने विदेश विभाग के हवाले से रपट में कहा है कि अहलूवालिया को एक विरोध पत्र भी सौंपा गया है.इसके पहले प्रधानमंत्री इमरान खान की अध्यक्षता में पाकिस्तान की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति एनएससी की एक विशेष बैठक हुई, जिसमें इस मामले को सभी अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर उठाने का निर्णय लिया गया.

पाकिस्तान ने स्वीकार किया है कि भारतीय वायुसेना के विमानों ने बालाकोट में हमले किए, लेकिन उसने कहा कि जब उसके युद्धक विमानों ने जवाबी कार्रवाई की तो भारतीय विमान वापस लौट गए और इस हमले में जमीन पर कोई नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि हमले के चंद घंटों के अंदर पाकिस्तान ने जवाबी कार्रवाई की धमकी दी.पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर जैश द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के 13 वें दिन भारत ने मंगलवार तड़के बालाकोट स्थित जैश के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हमला किया. इस हमले में बड़ी संख्या में आतंकवादी और उसके प्रशिक्षक मारे गए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement