NDTV Khabar

कांग्रेस को जिताइए और वन BHK पाइए- राहुल गांधी के हवाले से संजय निरुपम ने किया वादा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने मुंबई की चुनावी रैली में पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों को पांच सौ वर्ग फिट का घर मुफ्त देने की वादा किया है. इस पर मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने एक ट्वीट कर लोगों से कांग्रेस को जिताने की अपील की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस को जिताइए और वन BHK पाइए- राहुल गांधी के हवाले से संजय निरुपम ने किया वादा

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने मुंबई की चुनावी रैली में पार्टी की सरकार बनने पर गरीबों को पांच सौ वर्ग फिट का घर मुफ्त देने की वादा किया है. इस पर मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने एक ट्वीट कर लोगों से कांग्रेस को जिताने की अपील की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-अब गए दिन वन रूम किचन के, अब मुंबई के लोग रहेंगे वन बेडरूम हॉल में. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का वादा. सभी को मिलेगा 500 Sq ft का मुफ़्त घर.कांग्रेस को जिताइए,वन BHK पाइए. झोपड़पट्टीवासियों का जीवन सुधारने का हमारा संकल्प. #JaiHo. संजय निरुपम ने जब यह ट्वीट किया तो कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया. सुमित नामक ट्विटर यूजर ने पूछा- क्या इतनी जमीन है मुंबई में., कमलेश नामक यूजर ने कहा- अब तक कांग्रेस ने ऐसा क्यों नहीं किया?

80qjah2o

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने किया ट्वीट- कांग्रेस की सरकार बनी तो मिलेगा 1 BHK घर

चौकीदार चोर नहीं, डरपोक भीः राहुल
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को मुंबई की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा था कि चौकीदार चोर ही नहीं, डरपोक भी है. उन्होंने कहा कि क्या आपने ‘डरपोक चौकीदार' को किसी संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए देखा है? मुझसे बहस करवा लो. चैलेंज है देश छोड़कर भाग जाएगा, डरपोक है.राहुल गांधी ने मुंबई को लेकर कहा कि यह शहर हिंदुस्तान का इंजिन है, शक्ति देता है,  एक प्रकार से दिल है. मोदी जी ने कहा था मैं 100 स्मार्ट सिटी बनाऊंगा. बनाने की जरूरत नहीं है दुनिया की स्मार्ट सिटी यहां है. इसे समझना होगा, इसे सपोर्ट करना होगा.


उन्होंने कहा कि मोदी लंबे-लंबे वादे करते हैं. किसानों का कर्जा माफ, हर एक को 15 लाख....किसी को मिला है? बजट में पीयूष गोयल ने घोषणा की तो बीजेपी के एमपी ताली बजाने लगे. मैंने खड़गे जी से पूछा तो पता चला कि एक किसान को 17 रुपये दिए हैं. सब डरकर ताली बजा रहे थे.. नहीं तो मोदी जी मारेंगे. सच्चाई सुनना है तो यहां आओ, मन की बात सुननी है तो यहां आओ. उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार ने 15  लोगों के करोड़ों के कर्जे माफ किए. बगल में धारावी (मुंबई की बड़ी झोपड़पट्टी) है वहां के छोटे-छोटे उद्यमियों का कितना कर्जा माफ किया? ये दो हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं. एक अंबानी वाला और दूसरे हिंदुस्तान में किसान भूखे मर जाओ.

टिप्पणियां

वीडियो- राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना- चौकीदार हर भाषण में झूठ बोलते हैं 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement