NDTV Khabar

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा, 'हमने काम नहीं किया तो फिर हम खत्म हो जाएंगे'

2K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा, 'हमने काम नहीं किया तो फिर हम खत्म हो जाएंगे'

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस को गोवा के लोगों का मन समझने की सलाह भी दी है

खास बातें

  1. गोवा में बीजेपी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है
  2. रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को यहां का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है
  3. राज्यपाल ने 15 दिन के भीतर बहुमत साबित करने का समय दिया है
नई दिल्ली: कांग्रेस को अपनी हालत देख समझ में आ गया है कि यदि कांग्रेस ने जल्द ही सुधार नहीं किया तो, पार्टी खत्म हो जाएगी. विधानसभा चुनावों में हुई कांग्रेस की हालत पर कांग्रेस महासचिव तथा गोवा प्रभारी दिग्विजय सिंह ने कहा, "कांग्रेस को भी समझना चाहिए कि गोवा की जनता ने हमें काम करने का अंतिम मौका दिया है, अन्यथा हम खत्म हो जाएंगे. भगवान हमारी मदद करें." बीजेपी की तरफ से सरकार बनाने का दावा पेश करने वाले रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को सलाह देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मनोहर पर्रिकर अपने पत्ते सही तरीके से चलें तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्थान भी ले सकते हैं. उन्होंने पर्रिकर को सलाह दी कि वह खुद को एक अच्छा रक्षामंत्री साबित करें और गोवा में कांग्रेस को सरकार बनाने दें.

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा, "मनोहर पर्रिकर के प्रति मेरी सहानुभूति है, लेकिन कभी हार न मानने की उनकी भावना के लिए उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए. बुरी तरह हारने के बाद भी वह सरकार बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं." सिंह ने कहा, "पर्रिकर जी वापस आइए, और दिल्ली में आराम कीजिए तथा खुद को एक अच्छा रक्षामंत्री साबित कीजिए. कौन नहीं जानता कि यदि आप अपने पत्ते ठीक से फेंके तो आप मोदी का भी स्थान ले सकते हैं." दिग्विजय ने गोवा के मतदाताओं को कांग्रेस में भरोसा जताने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कांग्रेस को गोवा के लोगों का मन समझने की सलाह भी दी.

उन्होंने कहा, "चूंकि हमें खंडित जनादेश मिला है, लिहाजा हम हमारे घोषणा-पत्र में किए गए प्रमुख वादों के साथ समझौता किए बगैर गैर भाजपा विधायकों से समर्थन मांग रहे हैं. भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हम गंभीरता के साथ गोवा और गोवावासियों के लिए काम करेंगे."

टिप्पणियां
उन्होंने आगाह किया कि कांग्रेस के पास काम करने का अंतिम मौका है, और यदि हमने काम नहीं किया तो फिर खत्म हो जाएंगे.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement